Today Breaking News

गाजीपुर: आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों की उपेक्षा महंगी पड़ेगी योगी सरकार को- चंद्रप्रभा सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर महिला आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ का धरना 52 वें दिन सोमवार को भी जारी रहा। आज विकास भवन पर रेवतीपुर ब्लॉक की कार्यकत्रियां एवं सहायिकाएँ सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रही। धरने को संबोधित करते हुए मंडल अध्यक्ष शीला तिवारी ने कहा कि सरकार अब जग गई है और हमारी पुकार उत्तर प्रदेश से गुजरात तक पहुंच चुकी है जिसका परिणाम रहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहनगर में ही दो सीटें गवानी पड़ी है। 

लगता है कि अगर यही रवैया रहा तो केंद्र सरकार को अब चेत जाना चाहिए नहीं तो परिणाम पूरे देश का बदल जाएगा। जिला अध्यक्ष चंद्रप्रभा सिंह ने कहा कि यूपी दिल्ली राजस्थान में सबका वेतन एक समान होना चाहिए। हम महिलाओं की उपेक्षा सरकार को महंगी पड़ेगी अन्यथा हमारे बारे में विचार करें। जिले के समस्त ब्लॉकों की कार्यकत्रियाँ 21 दिसंबर को विकास भवन पहुंचकर प्रदर्शन करेंगी और जिला प्रशासन को पत्रक सौपेगी। 

मंडल उपाध्यक्ष रीता राय व शीला देवी ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि जब तक सरकार हमारी 13 सूत्रीय मांग नहीं मान लेती है तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। सरकार से अपना हक हम लेकर रहेंगे चाहे इसके लिए कोई भी कुर्बानी देनी पड़े। धरने का नेतृत्व ब्लॉक अध्यक्ष रेवतीपुर उषा वर्मा ने किया तथा विजया कुमारी, पूनम सिंह, सीता वर्मा, जामवंती राय, मंजू तिवारी, हीरामती, बेबी सिंह, मंजू पांडे, सत्या देवी, सत्या देवी, शीला देवी सहित सैकड़ों कार्यकत्रियाँ उपस्थित रही। धरने में सदर ब्लाक से ब्लाक अध्यक्ष लाची कुशवाहा, अनीशा गुप्ता, हीरा सिंह, पुष्पा, शीला, प्रीतम कुशवाहा आदि मौजूद रही।

'