गाजीपुर: आठ में चार सीट कब्जा कर अंसारी बंधुओ ने कराया अपनी राजनैतिक ताकत का एहसास - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आठ में चार सीट कब्जा कर अंसारी बंधुओ ने कराया अपनी राजनैतिक ताकत का एहसास

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर निकाय चुनाव में एक बार फिर अंसारी बंधुओं ने अपने राजनैतिक शक्ति का विरोधियो को ऐहसास कराया। तीन नगर पालिका और पांच नगर पंचायत में बसपा ने दो नगर पालिका व दो नगर पंचायत कब्‍जा कर लिया है। जिले की चर्चित सीट नगर पालिका मुहम्‍मदाबाद में अंसारी बंधुओं ने दूसरी बार भाजपा को हराकर कब्‍जा कर लिया है। 

एक तरफ जहां बसपा के शक्ति में इजाफा हुआ है वहीं सपा का सफाया हो गया है। भाजपा केवल दो सीटों पर सिमट गयी है जबकि दो सीट निर्दलियों के खाते में आया है। अंसारी बंधुओं ने नगर पालिका मुहम्‍मदाबाद जमानियां व नगर पंचायत सैदपुर और बहादुरगंज में कब्‍जा कर लिया है। 

इस संदर्भ में पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम को बताया कि निकाय क्षेत्र के सभी मतदाताओं के प्रति मैं आभारी हूं, मतदाताओं के आशीर्वाद के चलते आज बसपा लोकसभा 2019 के चुनाव में भाजपा के विकल्‍प के रूप में उभरी है। उन्‍होने बताया कि आने वाले दिनो में बसपा अपने निति व सिद्धांत पर चलकर प्रदेश और देश में परचम लहराऐगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad