गाजीपुर: डीएम ने किया नवनिर्मित चिकित्सालय व लाईफ-लाईन ट्रेन का निरीक्षण - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डीएम ने किया नवनिर्मित चिकित्सालय व लाईफ-लाईन ट्रेन का निरीक्षण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिलाधिकारी के. बालाजी ने  सोमवार को नवनिर्मित महिला अस्पताल एवं जनपद में आम नागरिकों, गरीबों, असहायों, को निःशुल्क चिकित्सा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से जनपद गाजीपुर के सिटी रेलवे स्टेशन पर आयी लाईफ लाइन ट्रेन का स्थलीय निरीक्षण किया। 

जिलाधिकारी ने महिला अस्पताल में वार्ड, विजली, पानी, साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था हेतु मुख्य चिकित्साधिकारी जीसी मौर्या को निर्देश दिया। बता दे कि ये व्यवस्था लाईफ लाईन ट्रेन में ऑपरेशन किये गये मरीजों के लिए हैं जिनका यहॉ 24 घण्टे के लिए ठहराव रहेगा। 

इसके पश्चात जिलाधिकारी ने सिटी रेलवे स्टेशन पर लाईफ लाईन टेन का निरीक्षण कर वहा का हाल जाना वहा उपस्थित डाक्ट्रर से मिलकर मरीजो के रजिस्टेशन, पीड़ित मरीजो के बिमारी के सम्बन्ध में जानकारी ली। उन्होने डाक्टर से यहा किसी भी समस्या के समाधान हेतु सम्पर्क करने को कहा। 

जिलाधिकारी ने एसओ को निर्देश दिया कि यहॉ वाहनो के लिए पार्किग एवं बैरियर लगाते हुए महिला एवं पुरूष सेक्योरिटी गार्ड की समुचित व्यवस्था की जाय। जिससे मरीजो को आने जाने में कोई परेशानी न हो इस अवसर पर उपजिलाधिकारी विनय कुमार गुप्ता, मुख्य चिकित्साधिकारी जीसी मौर्या, उप मुख्य चिकित्साधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad