Today Breaking News

गाजीपुर: जिन्‍ना को नेता मानना मुसलमानों की बड़ी भूल- अफजाल अंसारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा के वरिष्‍ठ नेता व पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि आजादी के अंतिम दौर में कुछ मुसलमानों द्वारा मोहम्‍मद अली जिन्‍ना को नेता मानना सबसे बड़ी भूल थी। जिन्‍ना ने देश को दो भागों में बंटवारा करा दिया। जिसका परिणाम आज भी भारत का मुसलमान भोग रहा है। अफजला अंसारी ने नव वर्ष के पूर्व संध्‍या पर गाजीपुर न्यूज़ को बताया कि आज का मुसलमान देश की रक्षा के लिए हर सीमा पर अपना बलिदान दे रहा है। 

चाहें परम चक्र विजेता वीर अब्‍दुल हमीद हो या मिशाईल मैन राष्‍ट्रपति एपीजे अब्‍दुल कलाम। श्री अंसारी ने बताया कि मुसलमान हमेशा साम्‍प्रदायिक तत्‍वों के खिलाफ लड़ाई लड़ने वालों के साथ रहता है। करीब तीन दशकों तक पश्चिम बंगाल के ज्‍योति बसु के साथ रहा, इसके बाद ममता बनर्जी के साथ हर मोर्चे पर खड़ा है। मुसलमानों ने साम्‍प्रदायिक तत्‍वों के खिलाफ बिहार में लालू यादव व नीतिश कुमार का साथ दिया। इसी तरह जबतक मुसलमान मुलायम सिंह के साथ था तबतक साइकिल पूरे प्रदेश में रफ्तार से दौड़ती थी मुसलमानो का साथ छोड़ते ही साइकिल सैकड़ा से दहाई में आ गयी। 

उन्‍होने बताया कि इस्‍माल खतरें में है और कौम के नाम राजनीति करने वालों को मुसलमान प्रस्रय नही देते है। इसका ताजा उदाहरण है विधानसभा चुनाव में औवैसी का यूपी में खाता भी खुल नही पाया। श्री अंसारी ने बताया कि मुसलमान देश के रक्षा के लिए हर हाल में साम्‍प्रदायिक तत्‍वों के खिलाफ लड़ाई में महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा कर रहें है।

'