Today Breaking News

गाजीपुर: लोकसभा 2019 के सेमीफार्इनल में सपा के स्टार हो गये फेल, फाईनल में क्या होगा हश्र ?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लोकसभा चुनाव 2019 के सेमीफाईनल माने जा रहे निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी तीन नगरपालिका व पांच नगर पंचायतों में एक भी सीट न जीत पाना जिले में चर्चा का विषय बना रहा। लोकसभा चुनाव के लिए संभावित प्रत्‍याशी राधेमोहन सिंह और ओमप्रकाश सिंह भी अपने-अपने गढ़ में चुनाव हार गये। ऐसे में समाजवादियों में एक चर्चा हो रही है कि जब सेमीफाईनल मैच में दोनों राजनीतिक योद्धा अपने पार्टी का खाता नही खोल सके तो लोकसभा के फाईनल मैच में सपा का हश्र क्‍या होगा। 

इस संदर्भ में पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने ग़ाज़ीपुर न्‍यूज को बताया कि हमको पार्टी ने नगरपालिका गाजीपुर का प्रभारी बनाया था यहां पर हम दूसरे स्‍थान पर रहे। सबसे संतोषजनक यह बात है कि हमको शहरी मतदाताओं ने सम्‍मान दिया, सभी वर्गो मे हमे वोट मिला। अबतक का सबसे अच्‍छा प्रदर्शन शहर में सपा का है। इसमे सपा प्रत्‍याशी श्रीमती प्रेमा सिंह व विवेक सिंह शम्‍मी का महत्‍वपूर्ण योगदान है। 

शहरी क्षेत्रों में सपा का मत प्रतिशत वृद्धि भाजपा और बसपा के लिए चिंता का विषय है। सादात में बहुत कम अंतर से हारे हैं। जमानियां में समाजवादी समर्थक दो धड़ो में बंट गये जिससे पार्टी हार गयी। इस संदर्भ में पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पहली बार हम सिंबल पर चुनाव लड़े हैं पार्टी ने अच्‍छा प्रदर्शन किया है। जीत-हार तो लगा रहता है। आज विरोधी जीते है तो कल हम जितेंगे। दोनों नेता अपने-अपने तरह से सफाई दे रहे हैं लेकिन राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना है कि सेमीफाईनल मैच में सपा साफ हो गयी तो फाईनल मैच में क्‍या हश्र होगा।

'