गाजीपुर: जमानियां, मुहम्मदाबाद और बहादुरगंज सीट पर बसपा का कब्जा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जमानियां, मुहम्मदाबाद और बहादुरगंज सीट पर बसपा का कब्जा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां नगरपालिका में बसपा ने पहली बार जीत का स्‍वाद चखा है। बसपा प्रत्‍याशी एहसान जफर ने बीजेपी के प्रत्‍याशी संतोष वर्मा को 309 मतों से पराजित कर दिया। अध्‍यक्ष पद के लिए बसपा के उम्‍मीदवार एहसान जफर को 3284 मत, बीजेपी के संतोष वर्मा को 2875 मत व निर्दलीय उम्‍मीदवार अनिल गुप्‍ता को 2751 मत मिले। 

इसी क्रम में बसपा ने मुहम्‍मदाबाद नगरपालिका सीट पर कब्‍जा कर लिया है। बसपा प्रत्‍याशी शमीम अहमद ने भाजपा के दिनेश वर्मा को 2700 मतों से पराजित कर दिया। अध्‍यक्ष पद के लिए बसपा के उम्‍मीदवार शमीम अहमद को 7737 मत, भाजपा के दिनेश वर्मा को 5037 मत और सपा के रईस अंसारी को 3098 मत मिले। 

नगर पंचायत बहादुरगंज सीट पर भी बसपा ने कब्‍जा रहा। बसपा के प्रत्‍याशी निकहत परवीन ने भासपा के प्रत्‍याशी अमीना बेगम को 1481 मतों से पराजित कर दिया। अध्‍यक्ष पद के लिए बसपा प्रत्‍याशी निकहत परवीन को 3862 वोट, भासपा की अमीन बेगम को 2381 मत, भाजपा प्रत्‍याशी सोनी को 2079 और सपा के सफरुन को 553 मत मिले।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad