Today Breaking News

गाजीपुर: नगर पंचायत सैदपुर: नीले रंग से खफा 14 सभासदों ने शपथ ग्रहण का किया बहिष्कार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पंचायत सैदपुर की नवनिर्वाचित अध्‍यक्ष सरिता सोनकर व सभासदों का शपथ ग्रहण समारोह के कार्यक्रम को 14 सभासदों ने बहिष्‍कार कर दिया। सभासदों का आरोप था कि यह कार्यक्रम सरकारी न होकर बहुजन समाज पार्टी का हो गया है। पूरे सभा स्‍थल को नीले रंग से पाट दिया गया था और आमंत्रण पत्र भी नीले रंग का दिया गया था। 

इस कार्यक्रम को पूरी तरह से एक पार्टी का कार्यक्रम बना दिया गया है। इसलिए हम 14 सभासद इस कार्यक्रम का बहिष्‍कार कर रहे हैं। ज्ञातव्‍य है कि नगर पंचायत सैदपुर के बोड में 15 सभासद होते हैं। इस चुनाव में 15 में से भाजपा के पांच, सपा के छह, निर्दल दो, तथा कांग्रेस के दो सभासद जीते हैं। बसपा का कोई भी सभासद जीत नही पाया। मंगलवार को बसपा की नवनिर्वाचित चेयरमैन सरिता सोनकर को एसडीएम सत्‍यम मिश्रा ने पद एवं गोपनियता की शपथ दिलायी। चेयरमैन सरिता सोनकर के साथ केवल भाजपा का एक सभासद धनपति देवी ने शपथ दिया। शेष 14 सभासदों ने कार्यक्रम का बहिष्‍कार कर दिया। 

एसडीएम ने कहा कि जो सभासद शपथ नही ले पाये हैं उन्‍हे बाद में नगरपंचायत भवन में शपथ दिया जायेगा। इस अवसर पर बसपा के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सांसद अफजाल अंसारी, मन्‍नू अंसारी, शशि सोनकर, शंभू अकेला, क्षेत्राधिकारी परवेश मिश्रा आदि लोग उपस्थित थें। कार्यक्रम का संचालन अधिशासी अधिकारी संतोष मिश्रा ने किया। सभासदों द्वारा शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बहिष्‍कार की घटना की चर्चा जिले में जोरों पर था कि धरती झांपी बवंडर। शपथ ग्रहण में यह हाल है तो पांच वर्ष कैसे चलेगा नगर पंचायत मि‍नी की सरकार।
'