गाजीपुर: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के साली की शादी में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह की उपस्थिति बना चर्चा का विषय - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के साली की शादी में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह की उपस्थिति बना चर्चा का विषय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी के साली की शादी हेरा रजा में पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह की उपस्थिति जिले में चर्चा का विषय बना रहा। राजनीतिक गलियारों में आज जोरों पर चर्चा थी कि अंसारी बंधुओं से पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश‍ सिंह का 36 का आंकड़ा था। दोनों एक-दूसरे की राजनीतिक हैसियत समाप्‍त करने में लगे थे। 

लेकिन समय ने करवट बदला, शिवपाल यादव की अगुवाई में अंसारी बंधुओं ने समाजवादी पार्टी ज्‍वाइन किया। उस समय शिवपाल यादव ने विधानसभा स्थित कार्यालय में मुख्‍तार अंसारी और ओमप्रकाश सिंह की सुलह करायी थी। तभी से दोनों नेता काफी नजदीक आ गये। ओमप्रकाश सिंह भी अंसारी बंधुओं के घर जाकर कई कार्यक्रमों भाग लिये और अफजाल अंसारी भी पर्यटन मंत्री के समर्थन में कवि सम्‍मेलन और कार्यक्रमों में भाग लिया था। लेकिन राजनीतिक संयोग गड़बड़ा गया और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने अंसारी बंधुओं का पुरजोर विरोध करते हुए सपा से ज्‍वाइनिंग रद्द करा दिया। 

इसी समयांतरल में अखिलेश यादव ने ओमप्रकाश सिंह को भी कैबिनेट मंत्री से बर्खास्‍त कर दिया। अंसारी बंधुओं ने विधानसभा चुनाव के समय बसपा की सदस्‍यता ग्रहण कर लिया। मऊ से मुख्‍तार अंसारी बसपा के टिकट पर विधायक चुने गये लेकिन मुहम्‍मदाबाद से सिबगतुल्‍लाह अंसारी और घोसी से अब्‍बास अंसारी चुनाव हार गये। इधर जमानियां सीट से ओमप्रकाश सिंह की करारी हार हो गयी।

राजनीतिक के बदलते घटनाक्रम में दोनों परिवारों का संबंध बरकरार रहा। अंसारी बंधू और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के संबंधों को लेकर जिले में तरह-तरह की चर्चा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में यह मुहब्‍बत क्‍या गुल खिलायेगी। शादी में पूर्व मंत्री विजय मिश्रा, पूर्व सांसद अफजाल अंसारी, अब्‍बास अंसारी, मन्‍नू अंसारी, रामप्रकाश गुड्डू, विनोद बागड़ी, बृजेश जायसवाल, आजमगढ़ और वाराणसी मंडल के बसपा के बड़े पदाधिकारी मौजूद थें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad