गाजीपुर: नारी सुरक्षा सप्ताह का हुआ समापन, एसपी ने दिये कई सुझाव - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नारी सुरक्षा सप्ताह का हुआ समापन, एसपी ने दिये कई सुझाव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नारी सुरक्षा सप्‍ताह का समापन रविवार को पुलिस लाईन में हुई। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने गोष्‍ठी को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की ओर से नारी सुरक्षा के लिए बनाये हेल्‍पलाईन 1090, डायल 100 के महत्‍व के बारे में जानकारी दी। 

उन्‍होने कहा कि महिलाएं और छात्राओं को आने-जाने में किसी तरह का खतरा महसूस हो रहा हो तो तुरंत 1090 पर मोबाइल से डायल कर सूचना दें। आपकी सूचना पर पुलिस तुरंत पहुंचकर अराजक तत्‍वों के खिलाफ कार्यवाही करेगी साथ ही आपकी पहचान गोपनीय रखी जायेगी। 

किसी वाहन से चलने से पहले ध्‍यान दें और आपको डरने की जरुरत नही है। 1090 पर महिलाएं और छात्र को काल करने में घबराना नही चाहिए। हिंसा के खिलाफ आवाज उठाना चाहिए। उन्‍होने कहा कि अगर विवाहिता महिला दहेज के लिए प्रताडित होती है तो वह चुप न बैठे तुरंत 1090 व 100 पर सूचना दें। 

इस मौके पर एसपी सिटी प्रदीप दूबे, एसपी ग्रामीण चंद्रप्रकाश शुक्‍ला, सीओ सिटी हृदयानंद सिंह, प्रभारी कोतवाल नसीम अख्‍तर तथा आंगनबाड़ी कार्यक‍त्री, समाजसेवी, एंजीओ, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के लोग मौजूद थें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad