गाजीपुर: नितिन गडकरी 25 जनवरी को लंका मैदान में करेंगे विभिन्न योजनाओं का शिलान्साय - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नितिन गडकरी 25 जनवरी को लंका मैदान में करेंगे विभिन्न योजनाओं का शिलान्साय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री निनित गडकरी 25 जनवरी को गाजीपुर आएंगे। लंका मैदान में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने ट्विटर कर यह जानकारी दी है। बताए हैं कि इस सिलसिले में वह बुधवार को दिल्ली में श्री गडकरी से मिले और उनका गाजीपुर कार्यक्रम सुनिश्चित कराए। 

उस क्रम में वह श्री गडकरी से गाजीपुर में पांच राष्ट्रीय राज्य मार्ग, केंद्रीय सड़क निधि के अन्तर्गत प्रस्तावित सड़कें, शुद्ध पेयजल के लिए बोरवेल एवं हल्दिया-वाराणसी जलमार्ग पर गाजीपुर में प्रस्तावित जेट्टी के निर्माण पर चर्चा किए। श्री सिन्हा गडकरी संग मुलाकात की फोटो भी शेयर किए हैं। 
मालूम हो कि श्री गडकरी को पिछले माह ही गाजीपुर आना था लेकिन नगर निकाय चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण वह कार्यक्रम स्थतगित कर दिया गया था। जाहिर है कि श्री गडकरी के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर भाजपा के लोग लंका मैदान भरने की पूरी कोशिश करेंगे। श्री सिन्हा के निजी सहायक सिद्धार्थ राय ने बताया कि पूर्वोत्तर रेलवे के निर्माणाधीन ट्रेनिंग सेंटर का काम भी युद्ध स्तर पर चल रहा है। संभव हो कि उसका भी लोकार्पण श्री गडकरी करें। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad