Today Breaking News

गाजीपुर: नगर में पीडब्ल्यूडी के अधूरे विकास कार्य से परेशान है नगरवासी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर पालिका गाजीपुर में भाजपा के विजय के बाद नगरवासियों में यह चर्चा है कि नगरपालिका क्षेत्र में पीडब्‍ल्‍यूडी द्वारा कराये जा रहे अधूरे काम का भविष्‍य क्‍या होगा। ज्ञातव्‍य है कि समाजवादी सरकार में पूर्व राज्‍य मंत्री विजय मिश्रा ने नगरपालिका के 215 कार्य अध्‍यक्ष के विरोध के बावजूद पीडब्‍ल्‍यूडी विभाग को शासन से स्‍थानांतरण करा दिया था। 

जिसमे 44 कार्यो पर पीडब्‍ल्‍यूडी के प्रांतीय खंड ने टेंडर निकाला था, इन कार्यो की लागत लगभग 23 करोड़ रुपया था। शासन ने प्रथम किस्‍त के रुप में लगभग 4 करोड़ रुपये पीडब्‍ल्‍यूडी के प्रांतीय खंड को निर्गत भी कर दिये। कई जगहों पर काम जोर-शोर से शुरु हुआ लेकिन कुछ दिनों के बाद यह कार्य रुक गया। विभाग के अधिशासी अभियंता ने बताया कि पैसे के अभाव में कार्य रुक गया है, जो आज तक शुरु नही हुआ। 

अधूरे खडंजा, सड़क, पटरी, व नाले के कारण नगरवासियों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। इस संदर्भ में नवनिवार्चित चेयरमैन सरिता अग्रवाल के पति व पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल ने बताया कि हमने शासन को इस संदर्भ में पत्र लिखा है, पत्र में हमने आग्रह किया है कि अधूरे कार्यो को पूरा करने के लिए शासन पीडब्‍ल्‍यूडी को शेष पैसा शीघ्र जारी करे या अधूरे कार्यो को नगरपालिका में पुन: वापस भेजने की आज्ञा प्रदान करें जिससे कि नगर में आधे अधूरे कार्य पूरा हो सके और आम जन-जीवन को सुविधा मिल सके।

'