गाजीपुर: छात्रों ने यातायात नियमों को लेकर आमजन को किया जागरूक - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: छात्रों ने यातायात नियमों को लेकर आमजन को किया जागरूक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सड़कों पर उतरे कॉलेजों के छात्रों और छात्र नेताओं की बात आती है तो आमतौर पर यही छवि उभरती है कि लंपट। उदंड। अनुशासनहीन और निरंकुश नौजवानों की फौज लेकिन स्वामी सहजानंद कॉलेज के छात्रों ने रविवार को सड़क पर उतर कर नजीर पेश की। वह आमजन को यातायात नियमों को लेकर जागरूक कराए। 

उनका यह लंका, विशेश्वरगंज, महुआबाग  के बीच हाइवे पर गुजरने वाले उन वाहनों को रोकते जो हेलमैट नहीं पहने थे। सीट बेल्ट नहीं बांधे थे। बताते कि इसके अभाव में वह किस जोखिम में वाहन चला रहे हैं। इस मौके पर छात्र नेता संदीप यादव सत्‍या ने मय साक्ष्य यह बताया कि कैसे गाजीपुर समेत पूरे भारत में सड़क हादसों में लोगों की किस रफ्तार से मौत हो रही है। 

उन्‍होंने कहा कि अकेले उत्तर प्रदेश में चार वर्ष में सड़क गड्ढों के कारण 3428 मौते हुईं। इसके लिए सरकार जिम्‍मेदार है। इस अभियान में पीजी कॉलेज के भी छात्र शामिल थे। उनमें विपिन यादव, सत्‍यपाल यादव, अनुज यादव, रणजीत यादव, रमेंद्र यादव, नंदलाल, ओमप्रकाश, गुड्डू यादव, विकास यादव, राजू लाल यादव, प्रदीप यादव मुलायम, गोविंद यादव, काशीनाथ यादव, सुभाष पाल आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad