गाजीपुर: यूपीकोका से खत्म होगा भईया और भाईजान की संस्कृति- चंचल सिंह - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: यूपीकोका से खत्म होगा भईया और भाईजान की संस्कृति- चंचल सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था को पटरी पर लाने के लिए यूपीकोका का महत्‍वपूर्ण भूमिका होगी। सपा-बसपा केवल अपराधियों और भूमाफियाओं को बचाने के लिए यूपीकोका का विरोध कर रहे हैं। यूपीकोका प्रदेश में लागू होने से संगठित और योजनाबद्ध तरीके से अपराध करने वालों, काले धन रखने वालों के खिलाफ, भूमाफियाओं के खिलाफ तथा शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने में पुलिस को बल मिलेगा। 

पूरे प्रदेश में अमन-चैन का वातावरण होगा और आम आदमी व व्‍यापारी अपना हाल-रोजगार करके जीविका चलायेंगे। किसी भी माफिया की हिम्‍मत नही होगी की वह किसी की जमीन पर अवैध कब्‍जा कर सके। अब प्रदेश में भईया और भाईजान की संस्‍कृति खत्‍म हो जायेगी। उन्‍होने बताया कि यूपीकोका लगने से आम आदमी के अंदर आत्‍मबल और साहस बढ़ेगा। अपराधी और गुंडों का सफाया होगा। 

एमएलसी चंचल ने बताया कि अभी तक जो प्रदेश में कानून है उसमे बड़े अपराधों और सिमयोजित ढ़ंग से घोटाला करने वाले नेताओं के खिलाफ कोई बड़ा कानून नही है। गुंडे, माफिया व घोटालेबाज नेता कानून के शतरंज का लाभ लेकर बड़े आसानी से राहत पा लेते थें। लेकिन यूपीकोका आ जाने के बाद सख्‍त कार्यवाही होगी और आम आदमी सम्‍मान से जी सकेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad