गाजीपुर: सपा सुप्रीमो से मिला निरहुआ, कहा भईया का जो आदेश होगा सअक्षर करुंगा पालन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सपा सुप्रीमो से मिला निरहुआ, कहा भईया का जो आदेश होगा सअक्षर करुंगा पालन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर लखनऊ। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भोजपुरिया सि‍ने स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ मिले। राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से निरहुआ ने राजनीति में आकर समाजसेवा की इच्‍छा जतायी। सपा सुप्रीमो ने करीब आधे घंटे तक उनके बातों को सुनकर उन्‍हे आश्‍वासन दिया कि समय आने पर उनकी बातों पर गंभीरतापूर्वक विचार किया जायेगा। 

सपा सु्प्रीमों से मुलाकात के बाद निरहुआ ने पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम को बताया कि अखिलेश यादव युवाओं के नेता हैं, देश की राजनीति में उनका प्रमुख स्‍थान है। अखिलेश यादव ही सभी वर्ग, जाति को लेकर आगे चलने में सक्षम हैं। मैं शुरु से ही उनका भक्‍त हूं, उनका जो आदेश होगा वह कार्य मैं करुंगा। अगर मुझे लोकसभा का टिकट मिलेगा तो मैं चुनाव लड़ूंगा नही तो सपा जिसको टिकट देगी उसको जिताने के लिए मैं एड़ी से चोटी तक का जोर लगा दुंगा और पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करुंगा। 

निरहुआ ने बताया कि मैं गाजीपुर का एक गरीब का बेटा हूं, ईमानदारी और परिश्रम से मैं इस मुकाम पर पहुंचा हूं। किसी भी युवा के लक्ष्‍य प्राप्‍ति के लिए सबसे जरुरी चीज ईमानदारी से मेहनत करना होता है। जो मेहनत करेगा वही सफल होगा। उन्‍होने युवाओं से आह्वान किया कि अखिलेश यादव के साथ जुड़कर प्रदेश को आगे बढ़ायें। टिकट के रेस के दौड़ में निरहुआ के शामिल होने की खबर लगते ही गाजीपुर की समाजवादी राजनीति गरमा गयी है। 

जिले के हर चट्टी-चौराहों और चाय की दुकानों से लेकर शहर की ड्राइंग रुम तक बस एक ही चर्चा हो रही है कि भोजपुरिया स्‍टार निरहुआ को समाजवादी पार्टी अगर टिकट देती है तो परिणाम क्‍या होगा। रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा को निरहुआ कितनी ताकत से टक्‍कर दे सकता है। यादव बाहुल्‍य जिले में क्‍या दिनेश लाल पर यादव समाज एकजुट हो पायेगा, इन सारे सवालों पर राजनीतिक लोग अपने-अपने तरीके से मंथन कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad