गाजीपुर: बिजली की तार की चपेट में आने से किसान की मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बिजली की तार की चपेट में आने से किसान की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां कोतवाली क्षेत्र के दरौली गांव स्थित दैत्रवीर बाबा मंदिर के पास लटक रहे बिजली की तार के चपेट मे आने से शाहपुर लठिया निवासी 38 वर्षीय किसान हरिश्चन्द्र बिंद पुत्र सदन बिंद निवासी शाहपुर लठिया गंभीर रूप से झुलस गया। 

आनन-फानन में ग्रामीण किसान को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंचे लेकिन मौत की खबर पाकर पत्नी रोने बिलखने लगी। ग्रामीणों ने बताया कि हरिश्चन्द्र बिंद (38) शुक्रवार को दरौली गांव के सिवान में धान ओसाने वाला पंखा लगाकर धान ओसा रहा था। कार्य खत्म होने के बाद वह पंखा कंधे पर रखकर गांव के ही एक किसान को देने जा रहा था। 

पंखा को लेकर दैत्रवीर बाबा मंदिर के पास पहुंचा ही था कि वहा पहले से लटक रहा हाईटेंशन तार की चपेट में पंखा का डैना आ गया और उसमे करेंट प्रवाहित होने से वह गंभीर रूप से झुलस गया। यह देख ग्रामीणों ने आपूर्ति बंद कराने कर लिए जमानियां विधुत उपकेंद्र पर फोन किए, लेकिन किसी ने फोन नही उठाया। कुछ देरी बाद किसान नीचे गिर गया। 

ग्रामीण तत्काल उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचे लेकिन चिकित्सकों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर कोतवाल राजाराम भी अस्पताल पहुंचे। इस संबंध में कोतवाल राजाराम ने बताया की शव को कब्जे में लिया गया है। परिजनों से वार्ता के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad