गाजीपुर: कार पलटने से युवक की मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: कार पलटने से युवक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सादात स्थानीय थाना क्षेत्र के कटयां चट्टी के समीप शनिवार की रात्रि करीब 9 बजे तेजगति से  सैदपुर से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क की पटरी के गड्ढे में पलट गई। जिसमें कार में सवार चालक नगर के वार्ड चार निवासी स्कन्द प्रजापति उर्फ डीकू  22 वर्ष पुत्र हरिशंकर प्रजापति की मौत हो गई। 

वहीं उसका  दोस्त वार्ड नौ निवासी अमित यादव 24 पुत्र राजेन्द्र यादव  गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज वाराणसी के एक निजी हास्पिटल में हो रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। जानकारी अनुसार नगर के प्रमुख फोटो व्यवसायी व मार्डन पब्लिक एकडेमी के प्रबंधक हरिनाम प्रजापति का पोता ‘डीकू’ शनिवार को अपने एक मित्र  रिशू के कार्य से उसी की स्विफ्ट गाडी़ से बनारस गया था। 

साथ में नगर के चेयरमैन प्रतिनिधि राजनाथ यादव का चचेरा भाई अमित यादव  भी साथ में था। रात्रि में वापस आते समय  गाडी़ चला रहे डीकू ने नियंत्रण खो दिया जिससे गाडी सड़क के पटरी के गड्ढे में पलट गई। रात्रि के समय तेज आवाज आने पर चट्टी पर के निवासि‍यों ने अथक प्रयास करके  दोनों युवकों को कार से बाहर निकाल कर इलाज हेतु सैदपुर भेजा जहां पर वहां से बनारस जाते समय रास्ते मे डीकू की मौत हो गई।  मृतक डीकू दो भाई व दो बहनों में तीसरे नंबर पर था। दोनों बहनों की शादी हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad