मनोज सिन्हा का गाजीपुर का दो दिवसीय दौरा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

मनोज सिन्हा का गाजीपुर का दो दिवसीय दौरा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा का 24 दिसंबर से गाजीपुर का दो दिवसीय दौरा तय हो गया है। प्रशासन को मिले प्रोटोकॉल के मुताबिक वह सुबह 8.10 बजे दिल्ली से विमान से चलेंगे। 9.50 बजे वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। उसके बाद कुछ देर डीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में विश्राम करेंगे। फिर वह सड़क मार्ग से गाजीपुर के लिए चलेंगे और दोपहर एक बजे जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र के किसान मजदूर इंटर कॉलेज, गणपतिनगर नेवादा पहुंचेंगे। 

जहां भार्गव गोत्रीय भूमिहार ब्राह्मण असवरिया वंश पंचगांवा के पुरोधा गणपति राय की प्रतिमा के अनावरण समारोह में भाग लेंगे। उसके बाद दो बजे लंका मैदान में विश्वकर्मा समाज सम्मेलन में शिरकत करेंगे। शाम चार बजे पोस्ता घाट स्थित अग्रहरि मैरेज हॉल में नगर निकाय चुनाव में भाजपा की जीत को लेकर आयोजित कार्यकर्ता समागम में पहुंचेंगे। रात्रि प्रवास अफीम कारखाना के गेस्ट हाउस में करेंगे। 

25 दिसंबर की सुबह 11 बजे मालवीय इंटर कॉलेज, सिखड़ी के वार्षिकोत्सव में शामिल होंगे। शाम दो बजे लंका मैदान में बिंद समाज के कार्यक्रम में हिस्सेदारी करेंगे। उसके बाद अपने हिसाब से वाराणसी के लिए रवाना होंगे। वहां डीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास के बाद 26 दिसंबर की सुबह दस बजे आयुक्त सभागार में आयोजित वरिष्ठ साहित्यकार डॉ.शंभू नाथ सिंह की स्मृति में डाक टिकट जारी करेंगे। दोपहर 1.35 बजे वह बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए विमान पकड़ेंगे। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad