गाजीपुर: मुख्तार अंसारी को भी यूपीकोका पर सख्त एतराज - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी को भी यूपीकोका पर सख्त एतराज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी भी योगी सरकार के यूपी कण्ट्रोल ऑफ़ आर्गनाइज्ड क्राइम एक्ट (यूपीकोका) कानून के खिलाफ हैं। बांदा जेल से विधानसभा सत्र में भाग लेने लखनऊ पहुंचे श्री अंसारी ने मीडिया से कहा कि यूपी कोका कानून का वह पूरा विरोध करते हैं। यह काला कानून राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने के लिए लाया जा रहा है। 

इसके जरिये सरकारी पार्टी भाजपा अपने विरोधियों की आवाज दबाने की पूरी कोशिश करेगी। इस कानून को लेकर अपनी पार्टी बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान पर इत्तेफाक रखते हुए बाहुबली विधायक ने कहा कि सीआरपीसी में बहुत से नियम हैं, जो कानून व्यवस्था पर लगाम लगाते हैं। उनका कहना था कि पोटा का भी विरोध हुआ था। उन्होंने कहा कि योगी सरकार उनके साथ भेदभाव कर रही है। 

अपनी बात को पोख्ता करने के लिए वह बोले-एक मेरी जेल बदली गई जबकि मेरे जानी दुश्मन एमएलसी ब्रजेश सिंह तथा उनके भतीजा सुशील सिंह के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। सरकार को सबके बारे में एक जैसा सोचना चाहिए। वैसे मुख्तार के यूपीकोका को लेकर इस बयान पर भाजपा के लोगों का कहना है कि शायद उन्हें पता नहीं कि उन्हीं की पार्टी बसपा जब सरकार में थी तब उसका मसौदा तैयार की थी लेकिन तब बात जहां की तहां रह गई थी। 

बहरहाल विधानसभा में यूपीकोका को लेकर सारे विरोधी दल एकमत हैं। वह इसे काला कानून की संज्ञा दे रहे हैं। विधानसभा में सरकार की ओर से लाए गए इस कानून पर 21 दिसंबर को चर्चा होगी। जाहिर है कि विरोधी दल इसका जमकर मुखालफत करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad