Today Breaking News

गाजीपुर: देवनाथ यादव हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सात माह पूर्व सैदपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के माहपुर स्‍टेशन के पास अज्ञात बदमाशों ने देवनाथ यादव को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्‍याकांड का पर्दाफाश करते हुए शनिवार को पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने प्रेसवार्ता के दौरान मीडिया से बताया कि देवनाथ यादव व योगेंद्र यादव उर्फ नेता के पिता स्‍व. उमा यादव से कलकत्‍ता में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। 

जिसको लेकर उमा के पुत्र योगेंद्र यादव उर्फ नेता ने दो शूटरों को डेढ़ लाख रुपये का सुपारी देकर 26 मई 2017 की रात गोली मारकर देवनाथ यादव की हत्‍या कर दी थी। एसपी ने बताया कि सैदपुर कोतवाली प्रभारी शरदचंद्र त्रिपाठी हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी। तभी मुखबीर की सूचना पर दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्‍यक्ति भीमापार की तरफ से आ रहे हैं। 

मुखबीर द्वारा बताये गये पहचान के अनुसार पुलिस ने बाइक सवारों को रोकना चाहा। लेकिन पुलिस को देखते बाइक घुमाकर भागना चाहा। पुलिस बल पर पीछे बैठे व्‍यक्ति ने फायर झोंक दिया। लेकिन अपना बचाव करते हुए पुलिस ने दौड़ाकर दो बदमाशों को दबोच लिया, अंधेरा का फायदा उठाकर तीसरा व्‍‍यक्ति फरार हो गया। पकड़े गये बदमाशों में सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के पांडेयपुर निवासी भानू पांडेय उर्फ दीपक और राजनपुर निवासी तोयज यादव उर्फ चुलबुल पांडेय हैं। 

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि देवनाथ यादव की हत्‍या करने के लिए योगेंद्र यदव उर्फ नेता हमें सुपारी दी थी। इनके पास से दो तमंचा भी बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने पकड़ने वाली टीम को पांच हजार रुपया नकद पुरस्‍कार देने की घोषणा की।

'