गाजीपुर: विधायक वीरेंद्र के भगीरथ प्रयास से सपा का खुला खाता, निर्दल चेयरमैन विजयलक्ष्मी सपा में शामिल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: विधायक वीरेंद्र के भगीरथ प्रयास से सपा का खुला खाता, निर्दल चेयरमैन विजयलक्ष्मी सपा में शामिल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर निकाय चुनाव में सपा पूरी तरह से साफ हो गयी थी। तीन नगर पालिका और पांच नगर पंख्‍चायतों में इसका कोई भी अध्‍यक्ष प्रतयाशी जीत नही पाया। विरोधी दल के लोग सपा का उपहास उड़ा रहें थे। ऐसे में विकट परिस्थितियों में पार्टी के लिए अच्‍छा काम करने वाले डा. वीरेंद्र यादव के भगीरथ प्रयास से समाजवादी पार्टी का खात खुल गया। 

आज समाजवादी पार्टी जंगीपुर विधानसभा कार्यकर्ताओ की बैठक सपा कार्यालय पर हुई जिसमें जंगीपुर नगर पंचायत की नवनिर्वाचित चेयरमैन विजय लक्ष्मी गुप्ता व उनके पति व्यपारी नेता लालजी गुप्ता का जंगीपुर विधायक डा. वीरेंद्र यादव ने माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान नवनिर्वाचित चेयरमैन विजयलक्ष्मी गुप्ता ने कहा कि मैं निर्दल भले ही चुनाव लड़ी थी पर मेरे रग रग में समाजवाद बसा है और मैं अपने पद का अच्छे तरीके से निर्वाहन करूंगी और जनता की समस्याओं का हर सम्भव निस्तारण किया जाएगा। 

विधायक वीरेंद्र यादव ने कहा कि नवनिर्वाचित चेयरमैन का पार्टी में तहे दिल से स्वागत है और नवनिर्वाचित चेयरमैन ने चुनाव जीतकर यह साबित कर दिया है की सच्चाई के रास्ते पर चलने वाला इंशान एक दिन अपनी मंजिल को जरूर पाता है।इस दौरान सपा व्यपारी नेता लालजी गुप्ता, जिलाध्यक्ष नन्हकू यादव,अमला यादव,सभासद मुस्लिम राइनी, सभासद मुस्तफा राइनी, कल्लन अंसारी, जफरुल् खान, राजेन्द्र यादव,कन्हिया विष्वकर्मा,द्वारिका गुप्ता, नन्दलाल कश्यप, राजेश कश्यप, सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad