गाजीपुर: लोकसभा 2019 समाजवादी टिकट के दौड़ में भोजपुरिया फिल्म स्टार निरहुआ, विरोधियों के छुटे पसीने - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: लोकसभा 2019 समाजवादी टिकट के दौड़ में भोजपुरिया फिल्म स्टार निरहुआ, विरोधियों के छुटे पसीने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भोजपुरियां फिल्‍म स्‍टार व यश भारती पुरस्‍कार से सम्‍मानित दिनेश लाल यादव निरहुआ भी 2019 के लोकसभा में समाजवादी टिकट लेने के रेस में तेजी से दौड़ रहें है। निरहुआ के दौड़ से टिकट के लिए लाइन में लगे उनके विरोधी काफी परेशान दिख रहें है। 

गाजीपुर लोकसभा में सबसे ज्‍यादा यादव लगभग पांच लाख मतदाता है। दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थक पार्टी के हाईकमान को यह समझा रहें कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी मनोज तिवारी को भाजपा का टिकट देकर सांसद बना दिया और उनका पूरा राजनैतिक लाभ वह दिल्‍ली सहित पूरे उत्‍तर प्रदेश और मुम्‍बई-बिहार में ले रहें है। इसी तरह वर्तमान समय में दिनेश लाल यादव भोजपुरिया फिल्‍म के सुपरस्‍टार है और ग्‍लेमर का जादू पूर्वांचल सहित पूरे देश में भोजपूरी समाज के लोगो में है। 

पूर्वांचल के लोगो में दिनेश लाल निरहुआ का गाना और अभिनय युवाओं में काफी लोकप्रिय है। दिनेश लाल यादव राजनीति में अभी नये है इनके पर कोई आरोप-प्रत्‍यारोप नही लगा है। समाजवादी टिकट के दौड़ में पूर्व पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह और पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह का नाम सबसे उपर है। यह एक-दूसरे के घोर विरोधी है। एक को टिकट मिलेगा तो दूसरा खेमा उसे हराने में लग जायेगा, जिससे पार्टी का नुकसान होगा। इस संदर्भ में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ग़ाज़ीपुर न्‍यूज को बताया कि मैं सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का पुराना शुभचिंतक हूं। 

अखिलेश यादव ने हमको यश भारती से सम्‍मानित कर पूरे भोजपुरियां समाज का पूरे देश में सम्‍मान बढाया है। अगर उनका आदेश होगा तो मैं जरूर लोकसभा का चुनाव लड़ूंगा। राजनीतिक सूत्रों के अनुसार दिनेश लाल यादव के लिए उनके उस्‍ताद विधायक सुभाष पासी बड़े जोर-शोर से अखिलेश यादव व रामगोपाल यादव के दरबार में पक्ष रख रहें हैं। टिकट किसको मिलेगा यह तो आने वाला समय बतायेंगा, लेकिन टिकट के दौड़ में निरहुआ के शामिल होने से बड़े-बड़े धुरंधरो के होश उड़ गये है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad