Today Breaking News

गाजीपुर: सैदपुर शशि सोनकर ने जीतने पर जनता के प्रति जताया आभार प्रकट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर निकाय चुनाव का अंतिम दिन मतगणना को बीते हुए चार दिन बीत चुके हैं। चुनाव में किस्मत आजमाने वाले प्रत्याशियों में जो जीत गए वो तो प्रफुल्लित हैं लेकिन जिन प्रत्याशियों की सीट नहीं निकल पाई वो चुनाव की समीक्षा करने में जुटे हुए हैं कि आखिरकार गड़बड़ी हुई तो कहां से हुई। वहीं उनमें से ज्यादातर प्रत्याशी चुनाव भूल पुनः अपनी दिनचर्या पर लौट चुके हैं। 

ज्यादातर विजेता प्रत्याशी अभी भी अपनी चुनावी खुमारी उतार रहे हैं वहीं अध्यक्ष पद को पुनः अपने पास ही रखते हुए अपनी पत्नी को चेयरमैन पद पर काबिज कराने वाले पूर्व चेयरमैन शशि सोनकर की दिनचर्या अब भी चुनावी दिनचर्या के रूप में ही बनी हुई है। चुनावों के दौरान जिस तरह से शशि सोनकर प्रचार के लिए नगर में घर घर जाकर लोगों से मिले थे उसी तरह से वो अब भी लोगों के घर घर जाकर मिल रहे हैं। 

बस अंतर इतना आ गया है कि पूर्व में वो सामान्य वेशभूषा में मिलते थे तो इस वक्त लोगों से मिलते वक्त वो समर्थकों द्वारा पहनाए गए फूल माले से लदे रह रहे हैं। पूर्व चेयरमैन बिना किसी जुलूस के सामान्य ढंग से लोगों के घर घर जाकर मिल रहे हैं और उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। पूछने पर बताया कि मैंने पूर्व में ही मन बना लिया था कि चुनाव का परिणाम कुछ भी हो लेकिन चुनाव के बाद भी उसी तरह से मिलकर शुक्रिया अदा करना था जैसे पूर्व में करता था। उनका कहना है कि नगर में जनता की समस्याओं से रूबरू होने के लिए वो अब ऐसे ही हमेशा पैदल जाकर लोगों की समस्या जानेंगे। 

बहरहाल चेयरमैन बन जाने के बाद भी शशि सोनकर की ये सुलभता लोगों की जुबान पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई तारीफ करते हुए कह रहा है हम ऐसा ही चेयरमैन चाहते थे जो हमेशा हमारे बीच उपलब्ध हो। वैसे भी ये जीत बसपा ही न होकर पूर्व चेयरमैन शशि सोनकर की है। क्योंकि नगर के 15 वार्डों में से एक भी वार्ड से बसपा के सभासद का न जीतना साफ जाहिर करता है कि जनता शशि सोनकर को तो पसंद कर रही थी लेकिन उनकी पार्टी के सभासद को नहीं। इस मौके पर उनके साथ रमेश प्रजापति, उमेश विश्वकर्मा, पूर्व प्रत्याशी गणेश वर्मा, गोपाल जायसवाल आदि मौजूद थे।

'