गाजीपुर: आशिकी का भूत हकीकत के जिंदगी में उतरा, नवविवाहिता नस काटकर पहुंची थाने - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आशिकी का भूत हकीकत के जिंदगी में उतरा, नवविवाहिता नस काटकर पहुंची थाने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर थानाक्षेत्र के बासूपुर में शुक्रवार को घर से भागी नवविवाहिता अगले दिन नस काटकर थाने पहुंची। वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद पुलिस उसे लेकर तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची जहां उसका इलाज किया गया। विवाहिता अपने सास पर मारने पीटने का आरोप लगा रही थी। बताया कि हाथ की नस भी मारपीट के दौरान ही कटी है। 

भीमापार के कविता विश्वास 18 पुत्री बहादुर का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से बासूपुर के अभिषेक से चल रहा था। इसके बाद करीब छह माह पूर्व दोनों ने प्रेम विवाह भी कर लिया। तभी से वो कविता को लेकर अपने घर पर ही रहता था। अभिषेक अभी बेरोजगार है और पढ़ाई कर रहा है। उसकी पत्नी कविता का आरोप है कि उसे उसकी सास दुर्गावती हमेशा मारती पीटती रहती थी। परिजनों पर आश्रित होने के कारण अभिषेक भी पत्नी की ज्यादा तरफदारी नहीं करता है। जिसके अजीज आकर कविता शुक्रवार को घर से कहीं चली गई। 

इसके बाद उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। अगले दिन कविता कटे हुए नस के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस से सास द्वारा किए जाने वाले मारपीट की शिकायत की। इस पर पुलिस उसे लेकर तत्काल सीएचसी पहुंची और कविता का इलाज कराया। सास द्वारा भविष्य में ऐसा दोबारा न होने का लिखित माफीनामा लेकर बहू को उसके साथ घर भेज दिया। 

बहरहाल लोगों में घटना को लेकर खूब चर्चा थी कि आजकल के नवयुवक व युवती अपने मां-बाप का कहना नही मानते है ख्‍वाब की दुनिया में जाकर हकीकत में शादी कर लेते हैं जब भूख से पाला पड़ता है तो उनके सारे सपने चूर हो जाते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad