Today Breaking News

गाजीपुर: चंचल ने सैदपुर से बताया अपना गहरा लगाव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर एमएलसी विशाल सिंह चंचल भले पूरे गाजीपुर के स्थानीय निकाय के एमएलसी हैं लेकिन उनके दिल में अपनी गृह तहसील सैदपुर के लिए गहरी जगह है। ब्लाक मुख्यालय में शनिवार को ऋण मोचन योजना के तहत प्रमाण पत्र वितरण समारोह में उन्होंने अपनी यह दिल की बात सामने लाई। 

कहे-भले मैं गाजीपुर का एमएलसी हूं लेकिन गृह तहसील सैदपुर के लिए मेरे दिल में कुछ ज्यादा ही लगाव है। उनका कहना था कि देश की तरक्की, खुशहाली अन्नदाताओं के हाथ में है। लिहाजा प्रदेश तथा केंद्र की भाजपा सरकार इनके हितों को लेकर फिक्रमंद हैं। भाजपा विधानसभा चुनाव में वादा की थी कि वह किसानों का कर्ज माफ करेगी और इस वादे को निभाई। 

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपेक्षा करते हुए कहा कि वह सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं। बताए कि अकेले गाजीपुर में किसानों के कुल 77 करोड़ रुपये के कर्ज माफ किए जाएंगे। तीन चरण में यह काम पूरा हो चुका है। शेष दो चरणों में भी बाकि बचे किसानों के कर्ज माफ कर दिए जाएंगे। इस मौके पर 300 किसानों को कर्ज माफी का प्रमाण पत्र वितरित किया गया। 

कार्यक्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह पप्पू, मंडल अध्यक्ष राधेश्याम मोदनवाल, लालपरीखा पटवा, नरेंद्र पाठक, बद्री शर्मा, विवेक सिंह, पंकज सिंह के अलावा नगर पंचायत के कई सभासद मौजूद थे। संचालन जिला कृषि अधिकारी मृत्युंजय सिंह ने किया। अंत में बीडीओ पवन सिंह ने आभार जताया।
'