गाजीपुर: निकाय चुनाव में अतुल राय ने किया वापसी, भाजपा-सपा फेल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: निकाय चुनाव में अतुल राय ने किया वापसी, भाजपा-सपा फेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर विधानसभा में चुनाव में हारने के बाद जबरदस्‍त वापसी करते हुए निकाय चुनाव में जमानियां विधानसभा के प्रभारी अतुल राय ने अपने विरोधियो को करारी सिकस्‍त दी है। इस विधानसभा में नगर पालिका जमानियां व नगर पंचायत दिलदारनगर है। दोनो सीटों पर भाजपा और सपा के प्रत्‍याशी हार गये है। नगर पालिका जमानियां से बसपा के प्रत्‍याशी रोमान जफर विजयी हुए। 

नगर पंचायत दिलदारनगर में निर्दली प्रत्‍याशी नेपाली की जीत हुई और बसपा के भोलू राईनी दूसरे स्‍थान पर रहें। बसपा की इस जीत में अतुल राय का मजबूत होमवर्क काम आया। उन्‍होने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलकर निकाय चुनाव में मेहनत के साथ प्रचार किया और बसपा को सफलता मिली। 

इस संदर्भ में बसपा नेता अतुल राय ने बताया कि सपा-भाजपा की करनी से आज पूरा विधानसभा के लोग परेशान व बेहाल है। पूरे विधानसभा की सड़के जर्जर हो गयी है। सड़को के अभाव में एक जगह से दूसरे जगह जाना बहुत मुश्किल हो गया है। इस विधानसभा में दो राष्‍ट्रीय राजमार्ग है लेकिन दोनो की हालत एकदम खराब है। 

जर्जर सड़क से कई दिनो तक जाम लगा रहता है जिससे पूरे विधानसभा में आमजन जीवन ठप्‍प हो गया है। स्‍कूली छात्र, बीमार लोग तथा शादी-विवाहों में जाने के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सपा अपने करनी से दिन पर दिन समाप्‍त हो रही है तथा भाजपा भी उसी रास्‍ते पर चल रही है। भाजपा के विधायक केवल पूर्व मंत्री का जांच कराने में व्‍यस्‍त हैं उन्‍हें जनता के समस्‍याओं से कुछ लेना-देना नही है। अतुल राय ने बताया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता सपा-भाजपा को जबाब देगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad