गाजीपुर: तीन तलाक पर पाबंदी कर भाजपा साबित कर दी कि असल धर्म निरपेक्ष पार्टी वह हैः मनोज सिन्हा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: तीन तलाक पर पाबंदी कर भाजपा साबित कर दी कि असल धर्म निरपेक्ष पार्टी वह हैः मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा मुस्लिम महिलाओं की इज्जत, हिफाजत के लिए तीन तलाक को रोकने के लिए लाए बिल को केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धियों में मानते हैं। सिटी स्टेशन पर शुक्रवार को लाइफ लाइन एक्सप्रेस के उद्घाटन समारोह में उन्होंने कहा कि दूसरे दल धर्मनिरपेक्षता की बात सिर्फ दिखावे और वोट की राजनीति के लिए करते हैं। 

सच्चाई यह है कि असल धर्म निरपेक्ष पार्टी भाजपा है। तलाक पर रोक लगा कर भाजपा यह साबित भी कर दी है। पाकिस्तानी जेल में बंद कुलदीप जाधव की चर्चा करते हुए श्री सिन्हा ने कहा कि वह पड़ोसी मुल्क अमानवीय रवैया अपना रहा है। उसे अंतरराष्ट्रीय मानक की भी परवाह नहीं है। उसकी इस हरकत से भारत के लोग गुस्से में हैं। उसके पूर्व श्री सिन्हा ने सिटी स्टेशन पर फीता काट कर लाइफ लाइन एक्सप्रेस का उद्घाटन किया। इस एक्सप्रेस में कुल आठ कोच हैं। 

अत्याधुनिक चिकित्सकीय सुविधाओं से यह लैस है। यह ट्रेन 18 जनवरी तक रहेगी। इसमें आंख, नाक, कान, दांत, कटे-फटे होठ, पोलियो, स्त्री रोग, मिर्गी, ब्लड प्रेशर, डायबिटीज सहित कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों की जांच और इलाज के साथ ऑपरेशन की भी सुविधा उपलब्ध है। इसमें विख्यात विशेषज्ञों और चिकित्सकों के द्वारा मरीजों की जांच और उनका इलाज नि:शुल्क होगा साथ ही मरीजों के लिए दवा और भोजन की भी मुफ्त व्यवस्था की गई है। लाइफ़ लाइन एक्सप्रेस विश्व का पहला चलता-फिरता अस्पताल है जिसे लोग मैजिक ट्रेन के नाम से भी जानते हैं। 

इस मौके पर स संचार एवं रेल राज्यमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इस अवसर पर विधायक डॉ. संगीता बलवंत, डीएम के बालाजी, भाजपा जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह, सुनील सिंह, प्रभुनाथ चौहान, रामतेज पांडेय, विजेंद्र राय, ओमप्रकाश राय, नगरपालिका चेयरमैन सरिता अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, सिद्धार्थ राय,अनिल पांडेय अमरेश गुप्त, शशिकांत शर्मा, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी सहित रेलवे व दुर संचार के अधिकारी उपस्थित थे। अध्यक्षता रेल मंडल प्रबंधक राजीव अग्रवाल व संचालन डॉ. व्यासमुनी राय ने किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad