गाजीपुर: बिरनो एसओं के खिलाफ डीएम से मिला पंचायत प्रतिनिधि मंडल - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बिरनो एसओं के खिलाफ डीएम से मिला पंचायत प्रतिनिधि मंडल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ग्राम प्रधान, जिला पंचायत सदस्‍य  का प्रतिनिधि मंडल बुद्धवार को जिलाधिकारी के बाला जी व एसपी सिटी से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने बिरनो थानाध्‍यक्ष धर्मवीर सिंह पर क्षेत्र में मनमाने ढंग से पंचायत प्रतिनिधियो का अपमान करना और सरेआम सुविधा शुल्‍क के लिए सबको प्रताडि़त करने का आरोप लगया। प्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि चरित्र प्रमाण, पासपोर्ट आदि कार्यो के लिए थाने पर धनउगाही की जा रही है। 

प्रतिनिधिमंडल ने अपने पत्रक में बताया कि अगर 10 दिनो के अंदर कार्रवाई नही होगी तो क्षेत्र के सभी ग्राम प्रधान, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्‍य थाने का घेराव करेंगे। इस संदर्भ में जिला पंचायत सदस्‍य सत्‍येंद्र उर्फ सत्‍या यादव ने बताया कि भाजपा के सरकार में भ्रष्‍टाचार चरम पर है, सबसे ज्‍यादा भ्रष्‍टाचार थाने व तहसील पर हो रहा है। 

बिना सुविधा शुल्‍क लिये कोई भी कार्य नही हो रहा है। भ्रष्‍टाचार मुक्‍त शासन देने का वादा करने वाली योगी सरकार हर मुद्दो पर फेल हो गयी है। चारो तरफ गरीब जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। सत्‍या यादव ने बताया कि गरीब के आवाज को सरकार नही सुन रही है। जिसका नतीजा आने वाले समय में सरकार को भुगतना पड़ेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad