गाजीपुर: जमानियां में पहली बार बसपा की ‘सरकार’ ली शपथ, चीफ जोनल कोआर्डिनेटर रहे चीफ गेस्ट - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जमानियां में पहली बार बसपा की ‘सरकार’ ली शपथ, चीफ जोनल कोआर्डिनेटर रहे चीफ गेस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां रामलीला मैदान मंगलवार को बसपाइयों के नाम था। मौका था नगर पालिका परिषद के शपथ समारोह का पहली बार नगर पालिका में झंडा फहराने को लेकर बसपाई गजब उत्साहित थे। खुद पार्टी के चीफ जोनल कोआर्डिनेटर डॉ.आरके कुरील मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। यूं तो समारोह में नवनिर्वाचित चेयरमैन तथा सभासदों को शपथ लेनी थी लेकिन जलवा बसपा के युवा नेता अतुल राय का था। 

हर कोई नगर पालिका में बसपा की जीत सुनिश्चित कराने का श्रेय उन्हें ही दे रहा था। एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्र ने नवनिर्वाचित चेयरमैन एहसान जफर रूमान के साथ सभी 25 सभासदों को पद की शपथ दिलाई। इस मौके पर डॉ.कुरील ने कहा कि पार्टी सर्वजन हिताय-सर्वजन सुखाय औ की नीति पर चलती है। इसी नीति के साथ नए चेयरमैन की अगुवाई में विकास की नई परिभाषा गढ़ी जाएगी। अतुल राय ने नगर पालिका चुनाव में अपना नारा स्वच्छ जमानियां-स्वस्थ जमानियां को दोहराते हुए कहा कि यह सिर्फ नारा नहीं संकल्प है। 

यह संकल्प सबके सहयोग से पूरा होगा। हालांकि इस मौके पर दो दिन पहले वाराणसी पुलिस की खुद के खिलाफ कार्रवाई की चर्चा करने से श्री राय खुद को रोक नहीं पाए। कहे-आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ था की गैरकानूनी तरीके से सत्ता के दबाव में मेरी गिरफ्तारी की जरुरत पड़ी। मैं बता दूं कि विरोधियों की वह साजिश क्षेत्र की जनता की दुआ और पार्टी की ताकत से नाकाम हुई। 

कार्यक्रम को मंडल कोऑर्डिनेटर त्रय विनोद बागड़ी, इंदल राम मंडल तथा ज्ञान साहब अंबेडकर ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में पूर्व प्रमुख रसीद खां, प्रधान बादशाह खान, जावेद प्रधान, धनंजय मौर्य, संतोष कुशवाहा, सुलभ कुशवाहा, गोपाल राय, अमरेंद्र भारती, विजय राम, सिराज खान, जयराम कुशवाहा, उदय नारायण कुशवाहा, शमशाद, सोनू राय, विनीत राय आदि प्रमुख लोग मौजूद थे। उधर दिलदारनगर नगर पंचायत में अवनीश कुमार, जंगीपुर विजय लक्ष्मी, बहादुरगंज निकहत परवीन, सादात नगर पंचायत प्रमिला यादव और मुहम्मदाबाद नगर पालिका के चेयरमैन पद पर शमीम अहमद ने शपथ ली।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad