गाजीपुर कलेक्ट्रेट बारः पहले दिन सभी पदों के लिए कुल 26 ने किया नामांकन - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर कलेक्ट्रेट बारः पहले दिन सभी पदों के लिए कुल 26 ने किया नामांकन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए नामांकन के पहले दिन बुधवार को सभी नौ पदों के लिए कुल 26 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। निर्वाचन अधिकारी वासुदेव चौबे ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए नीतीश सिंह तथा अजय कुमार पाठक ने पर्चा भरा जबकि महासचिव पद पर वंशीधर सिंह व आदित्यनारायण सिंह गांधी ने नामांकन किया। 

वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए शशिकांत सिंह यादव, अमरीष श्रीवास्तव के अलावा दस साल से ऊपर के प्रेक्टिसनर के उपाध्यक्ष पद पर चंद्रमणि सिंह व सुशील दूबे सहित दस साल से कम के प्रेक्टिसनर वाले उपाध्यक्ष पद के लिए उमाशंकर यादव तथा पंकज तिवारी का नामांकन हुआ। सह सचिव प्रशासन अखिलेश कुमार यादव, जगत मोहन बिंद। सह सचिव प्रकाशन राम अवध राम और सह सचिव पुस्तकालय दीपक कुमार, अजय वीर विक्रम सिंह का पर्चा दाखिल हुआ। 

उधर 15 साल से अधिक काल के प्रेक्टिसनर की कार्यकारिणी सदस्य खातिर वीरेंद्र राम, कौशलेंद्र शरण तिवारी, राकेश कुमार श्रीवास्तव, गोपाल सिंह यादव, कृष्ण मुरारी राय तथा मुहम्मद यूनुश खां और 15 साल से कम काल के प्रेक्टिसनर की कार्यकारिणी में धनंजय पांडेय, अश्वनी कुमार, रामाशीष सिंह यादव, अरिमर्दन सिंह, संत शरण सिंह एवं रमेश सिंह यादव ने नामांकन किया। चुनाव कार्यक्रम के मुताबिक 12 जनवरी को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 15 जनवरी को नाम वापसी और 22 जनवरी की सुबह दस से शाम तीन बजे तक मतदान फिर शाम चार बजे मतगणना के बाद परिणाम की घोषणा होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad