गाजीपुर: ट्रैक्टर पलटने से चालक सहित तीन घायल, एक की हालत गंभीर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ट्रैक्टर पलटने से चालक सहित तीन घायल, एक की हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सैदपुर थानाक्षेत्र के डहन के पास मंगलवार को तेज रफ्तार पिकअप ने ओवरटेक के चक्कर में बालू लादकर जा रहे ट्रैक्टर को बगल से धक्का मार दिया। जिससे ट्रैक्टर सड़क किनारे पलट गई। ट्रैक्टर पलटने से जहां उस पर बैठे चालक व खलासी घायल हो गए वहीं सड़क किनारे मौजूद किशोर ट्रैक्टर के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। 

घटना देख आस पास के लोगों ने सभी घायलों को ट्रैक्टर से निकाला और उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। वहीं टक्कर मारने के बाद पिकअप फरार हो गया। नगर स्थित राजमार्ग 29 पर स्थित एक दुकान से नगर निवासी अकबर 45 ट्रैक्टर पर बालू लादकर परमन्नाचक में बन रहे भवन पर गिराने जा रहा था। ट्रैक्टर पर भद्रसेन निवासी मोहन 30 भी सवार था। इस बीच डहन के पास अचानक पीछे से एक बेहद तेज रफ्तार में पिकअप आया और ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रैक्टर को टक्कर मारते हुए फरार हो गया। धक्का लगने के बाद वो पेड़ को तोड़ते हुए सड़क किनारे ही पलट गया जिसमें दबने से चालक अकबर व मोहन गंभीर रूप से घायल हो गए। 

वहीं बगल में मौजूद किशोर सूरज 13 भी ट्रैक्टर के नीचे दब गया। आस पास के लोगों ने सभी घायलों को किसी तरह से नीचे से निकाला और बाइक से ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धक्का मारने वाला पिकअप घटनास्थल से कुछ दूर पहले कठवा पुल के पास भी एक पिकअप को धक्का मारकर आ रहा था कि आगे आकर ट्रैक्टर को धक्का मार दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad