गाजीपुर: नौ वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म, आक्रोशित ग्रामीणो ने किया चक्काजाम - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नौ वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म, आक्रोशित ग्रामीणो ने किया चक्काजाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मरदह थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की सुबह 8: 30 बजे अपने पम्पसेट कि रखवाली कर रही नौ वर्षीय दलित नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया । इस सम्बध में लड़की के पिता ने बताया कि मै रिश्तेदारी में गया था   और मेरी नौ वर्षीय बेटी घर से कुछ ही दूरी पर स्थित पम्पसेट पर रखवाली कर थी । 

उसी समय अकेले व घने कोहरे का फायदा उठाकर गांव का ही 25 वर्षीय युवक ने बेटी के साथ जोर जबरदस्‍ती करते हुए बलात्कार किया तथा मुंह खोलने पर जान मारने की धमकी देकर फरार हो गया। दर्द से कराह रही बेटी के उपर जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो मेरे घर व हमें जानकारी दी तो मै मौके भागा आया तो देखा की बेटी खून से लथपथ है । जिसके बाद पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुँची पुलिस ने पीड़िता को थाने ले आई उसके बाद मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा । 

इस संबंध में कासिमाबाद सीओ डा कृष्णकांत सरोज ने बताया कि पीड़िता के पिता के तहरीर के आधार पर गांव के ही आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा धारा 376 ,3,4, 3( 2)v दर्ज कर लिया गया है पुलिस टीम लगाई गई है जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा ।बलात्कार कि घटना से गुस्साए ग्रामीणों अपनी छह सूत्रीय मांग को लेकर स्थानीय बस स्टैंड स्थित आम्बेडकर प्रतिमा के सामने मऊ-  गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 29 पर पहुंचकर चक्काजाम कर दिया। 

घंटों लगे जाम के कारण सड़क पर दोनों तरफ एक से दो किलोमीटर की दूरी तक वाहनों का लम्बी लाईन लगी रही ।इस जाम को खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी ।कुछ देर बाद जाम स्थल पर पहुँचे दलित सुरक्षा मंच के पदाधिकारियों ने ग्रामीणों की मांग पत्र को पुलिस को सौंप चक्काजाम समाप्त कराया। 

पुलिस को दिए पत्र में आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी, पीड़िता की इलाज के लिए उचित मुआवजा, उच्चधिकारीयो व प्रशासनिक अधिकारियों को तत्काल घटना से अवगत कराना, दोषि‍यो को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए,पीड़िता के परिवार को समुचित सुरक्षा की व्यवस्था तत्काल, आरोपी के खिलाफ एससी एसटी के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज करना । इस मौके पर शैलेष कुमार, अवधेश भारती, बबलू कुमार, विरेंद्र कुमार, भानू राजभर, लीलावती देवी, सर्वजीत, अखिलेश, हरिनरायण, सुनील कुमार आदि रहे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad