गाजीपुर: रामकरन यादव गंगा ब्रिज का नाम बदलने की कवायद पर भाजपा व सपा आमने-सामने - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: रामकरन यादव गंगा ब्रिज का नाम बदलने की कवायद पर भाजपा व सपा आमने-सामने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा के राज्‍य मंत्री अनिल राजभर द्वारा सैदपुर स्थित रामकरन यादव गंगा ब्रिज का नाम बदलने की कवायद से सपा में भुचाल आ गया है। समाजवादी पार्टी रामकरन दादा के नाम को लेकर पूरी तरह से लामबंद हो गयी है और उसने ऐलान किया है कि भाजपा के कथित चाल का वह सड़क पर उतरकर मुंहतोड़ जबाब देगी। 

स्‍व. रामकरन यादव के पुत्र एमएलसी विजय यादव ने पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम को बताया कि सपा सरकार में गंगा ब्रिज का नाम रामकरन यादव रखा गया था। पूर्वांचल के गांधी रामकरन दादा के नाम का शासना देश भी जारी हो चुका है, ऐसे में अगर कोई ब्रिज का नाम बदलकर दुसरा रखने का प्रयास करेगा तो समाजवादी पार्टी इसे बर्दाश्‍त नही करेगी। 

ज्ञातव्‍य है कि मंगलवार को राज्‍यमंत्री अनिल राजभर चंदौली में शहीद चंदन राय के अंतिम संस्‍कार के अवसर पर यह घोषणा किया था कि गंगा ब्रिज का नाम शहीद चंदन राय के नाम पर रखा जायेगा। इसके लिए वह मुख्‍यमंत्री को पत्र लिखकर पहल भी कर दिये है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad