Today Breaking News

गाजीपुर: चिकित्सकों ने गरीबों में बांटा कंबल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नववर्ष के मौके पर सोमवार को ज्वाइंट मेडिकल फोरम ने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत रामलीला मैदान लंका में नि:शुल्क कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में लगभग एक हजार गरीब, बेसहारा तथा असहाय लोगों को कंबल प्रदान किए गए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि अपर जिलाधिकारी राजेश सिंह ने कहा कि जिले में ज्वाइंट मेडिकल फोरम जो काम कर रहा है वह काफी सराहनीय है। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ जी सी मौर्या ने कहा कि इस कड़ाके की ठंड में जो गरीब बेसहारा एवं असहाय आदमी ठंड से कांप रहा है उसे एक अदद कंबल देना उसे नया जीवन देने के समान है। जिला अध्यक्ष डॉ जेएस राय ने कहा कि किसी भी बीमारी से पीड़ित हो जाने पर या ऐसी परिस्थिति में उपचार से कहीं ज्यादा बेहतर उससे बचाव है। इसी को आधार मानते हुए गाजीपुर के चिकित्सा जगत ने इस कड़ाके की ठंड से बचाव के लिए एक नि:शुल्क कंबल वितरण कार्यक्रम किया और भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रम करते रहेंगे। 

फोरम के सचिव डॉ0जे के यादव ने कहा कि ज्वाइंट मेडिकल फोरम का प्रयास है कि जनपद में कोई भी गरीब असहाय आदमी अपने को बेसहारा न समझे। डॉ0यादव ने अपील की है कि गाजीपुर में कार्यरत और भी संगठन और भी लोग आगे आएं और ऐसे कार्यक्रम करें। डॉ0यादव ने बताया कि अभी आगे आने वाले दिनों में भी ज्वाइंट मेडिकल फोरम के प्रतिनिधि रात में घूम-घूमकर बेसहारों को कंबल का सहारा प्रदान करने का प्रयास करेंगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ0 ए के मिश्रा, डॉ0 राजेश राय, डॉ0यूसी राय, डॉ0एसएल वर्मा, डॉ0 राजेश सिंह, डॉ0 मृत्युंजय सिंह, डॉ0 अभिषेक यादव, डॉ0 जितेंद्र दुबे, डॉ0एम अहमद, डॉ0 धीरज सिंह, ज्योति भूषण, सौरभ पांडे, मयंक श्रीवास्तव, आशीष राय, संजय विश्वकर्मा, RPS यादव, हरिशंकर गुप्ता, चंद्रहास यादव, एस के राय, मोहम्मद मेहंदी जैदी, सुधीर राय, आशीष सिंह एवं रामलीला कमेटी के मंत्री बच्चा तिवारी ने मुख्य रूप से संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ0जेएस राय तथा संचालन मोहम्मद अफजल ने किया।

'