Today Breaking News

गाजीपुर के विकास का तैयार हो रहा ब्लू प्रिंट: मनोज सिन्हा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सिविल बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को सम्पन्न हुआ। प्रभारी जिला जज सतीश चंद्र ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलायी। रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा भी समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि जिले के विकास का ब्लू प्रिंट तैयार हो रहा है। जल्द ही राष्ट्रीय राजमार्गों के दिन बहुरने वाले हैं। वहीं एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने अपने निधि से पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। 

शपथ ग्रहण समारोह को संबोधित करते हुए रेल व संचार राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि जिले का गौरव लौटने वाला है। जनपद पहले से कुछ अलग दिख रहा है और 2022 तक पूरे जनपद की सुरत बदल जाएगी। 25 जनवरी को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के जनपद में आने के बाद यहां के राष्ट्रीय राजमार्गों का दिन बहुरने लगेगा। जिले में जल परिवहन का भी शुभारंभ होगा। 

उन्होंने जनपद में किये जा रहे विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि 15 फरवरी तक जिले के सभी विकास खंडों में ब्राडबैंड की सेवा शुरू हो जाएगी। 50 बेड के बनने वाले ट्रामा सेंटर जल्द ही प्रारम्भ हो जाएगा। अधिवक्ता समाज के पथ प्रदर्शक बताते हुए श्री सिन्हा ने कहा कि अधिवक्ता समाज को दिशा देने में अपनी भूमिका का निर्वहन करें। वहीं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने बार परिसर में बने सार्वजनिक सुलभ कांपलेक्स का फीता काटकर आम जनता के लिए लोकार्पित किया। 

वहीं कार्यक्रम में शामिल हुए विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने अपनी निधि से सिविल बार एसोसिएशन को पांच लाख रुपये देने की घोषणा किया। समारोह को सदर विधायक डा. संगीता बलवंत, नगर चेयरमैन सरिता अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, रामपूजन सिंह, चंद्रबली राय, रामनगीना सिंह आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर न्यायिक अधिकारी, पंकज श्रीवास्तव, सुमित श्रीवास्तव, दिलीप वर्मा, ज्ञान प्रकाश आदि मौजूद थे। अध्यक्षता एल्डर कमेटी के रामाधार राय तथा संचालन अजयवीर सिंह यादव ने किया।
'