Today Breaking News

गाजीपुर: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गाजीपुर के लिए दी करोड़ों की सौगात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग, जहाजरानी, जल संसाधन, नदी विकास एवं गंगा संरक्षण मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को गाजीपुर पहुंचे। यहां उन्होंने  जिले के लोगों को करोड़ों की सौगात दी। लंका मैदान में केंद्रीय मंत्री के आगमन को लेकर भारी भीड़ जुटी थी।  

केंद्रीय मंत्री के साथ संचार-रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय, वन एवं पर्यावरण मंत्री दारा सिंह चौहान, पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग जन विकास मंत्री ओमप्रकाश राजभर सहित बलिया लोकसभा के सांसद भरत सिंह और घोसी के सांसद हरिनारायण राजभर भी मौजूद थे।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जिले की कई सड़कों का चौड़ीकरण और नव निर्माण का शिलान्यास किया। कई वर्षों से जर्जर सड़कों के चलते परेशानियों का सामना कर रहे लोगों को इन सड़कों का कायाकल्प होने से समस्या से पूरी तरह से निजात मिल जाएगी। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का उड़न खटोला पुलिस लाइन के हैलीपैड पर उतरा। वहां से सड़क मार्ग से वह लंका मैदान पहुंचें।उन्होंने केंद्र की कई योजनाओं का शुभारंभ किया।

-गाजीपुर-मऊ एनएच-29 फोरलेन का चौड़ीकरण

-गाजीपुर-जमानिया-सैयदराजा एनएच-97 फोरलेन का चौड़ीकरण

-ताड़ीघाट-बारा राष्ट्रीय राजमार्ग

-सदर विधानसभा के जलालपुर में बनने वाले मिनी बंदरगाह

-सैदपुर-सादात-जखनिया-दुल्लहपुर-मरदह राष्ट्रीय राजमार्ग

-सैदपुर-भीमापार-बहरियाबाद-चिरैयाकोट राष्ट्रीय राजमार्ग
'