गाजीपुर: 15 हजार इनामियां नगीना मुसहर चढ़ा पुलिस के हत्थे - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: 15 हजार इनामियां नगीना मुसहर चढ़ा पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर  बिरनो व मरदह थाने का वांक्षित तथा 15 हजार इनामियां नगीना मुसहर को बिरनो पुलिस ने दबोच लिया है। बताया जाता है कि बिरनो थानाध्‍यक्ष धर्मवीर सिंह हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील कर रहे थें। तभी मुखबिर की सूचना मिली कि थाने का वांक्षित नगीना मुसहर भवरहा पुलिया के पास किसी अपराध को अंजाम देने के लिए खड़ा है। 

पुलिस ने भवरहा पुलिया के पास पहुंचकर घेराबंदी कर दिया। पुलिस को देखते हुए नगीना मुसहर भागना चाहा लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। बताते चले कि 7 दिसंबर 2016 में कहोतरी मोड़ स्थित पलक ज्‍वेलर्स की दुकान में चोरी कर दुकान के अंदर रखे तिजोरी को बाहर निकालकर खेत में ले जाकर तोड़ रहा था उसी समय चाय दुकानदार मंगल गोड़ आवास सूचकर खेत की तरफ गया तो अभियुक्‍तों को देखकर पहचान लिया, जिसपर चोरो ने मिलकर मंगल को मौत के घाट उतार दिया था। 

तभी से नगीना मुसहर फरार चल रहा था। 2011 में लीलापुर गांव के पास चोरी का विरोध कर रहे सुदर्शन राम की हत्‍या कर फरार चल रहा था। उस घटना नगीना को जेल भी हुई थी। इसपर बिरनो व मरदह थाने में पांच मुकदमे दर्ज थें। पुलिस विभाग ने इसपर 15 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad