Today Breaking News

गाजीपुर: पत्रकार राजेश मिश्रा हत्याकांड में वांछित व 10 हजार ईमानी बदमाश चढा पुलिस के हत्थे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा नेता व पत्रकार राजेश मिश्रा हत्‍याकांड में आरोपी तथा 10 हजार इनामी पवन यादव को करंडा पुलिस ने शुक्रवार की सुबह धरदबोच लिया। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी सिटी ने प्रेस वार्ता में बताया कि 21.10.2017 को आधा दर्जन बदमाश राजू उर्फ रजनीश यादव के कहने पर पत्रकार राजेश मिश्रा को गोली मारकर हत्‍या कर दी गयी थी। 

जिसमें तीन अभियुक्‍त को पहले ही गिरफ्तार हो चुके थे, लेकिन पवन यादव गिरफ्तार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक द्वारा इसपर 10 हजार इनाम घोषित कर दिया गया था। जिसमें करंडा थानाध्‍यक्ष त्रिवेणी लाल सेन व रामपुर मांझा चौकी प्रभारी अमित कुमार मिश्रा ने अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहें थे कि तभी मुखबिर की सूचना मिली कि एक बदमाश बाइक से नंदगंज की तरफ आ रहा है। 

पुलिस टीम ने घेराबंदी कर बाइक रोकने का इशारा किया तो बदमाश बाइक मोड़कर भागना चाहा लेकिन पुलिस ने दबोच लिया। पूंछताछ में बताया कि राजीव उर्फ रजनीश यादव का दोस्‍त व उसके गैंग का सदस्‍य भी हूं। पत्रकार राजेश मिश्रा के हत्‍याकांड में राजीव यादव के कहने पर उसके साथ पल्‍सर चलाकर आया था। जिसके साथ अजीत यादव उर्फ मंटू गोवर्धन यादव जो एक वर्ष पूर्व चोचकपुर बाजार में रामजी गुप्‍ता से रंगदारी मामले को लेकर उनके दुकान पर फायरिंग कर दिया था। बदमाश पवन यादव के पास से एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस, हत्‍याकांड में प्रयोग की गयी मोटर साइकिल बरामद की गयी। बरामद करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक द्वारा पांच हजार नकद पुरस्‍कार देने की घोषणा की गयी।
'