गाजीपुर: हर रोज बदलें महिला अस्पताल के बेड के चादरः डीएम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: हर रोज बदलें महिला अस्पताल के बेड के चादरः डीएम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर डीएम के बालाजी चाहते हैं कि जिला महिला अस्पताल में सबको समुचित चिकित्सकीय सुविधा मिले। साथ ही वार्डों में बेड के चादर अलग-अलग रंग के बदले जाएं। अस्पताल की रोगी कल्याण समिति (शासी निकाय) की बुधवार को राइफल क्लब में हुई बैठक में डीएम ने निर्देश दिया कि अस्पताल में शासन की मंशा के अनुरूप प्रतिदिन अलग-अलग रंगों के चादर रोगी के बेड पर बदले जाते रहें। बताया गया कि इसके लिए कुल 800 चादर खरीदे गए हैं। 

अस्पताल परिसर तथा मुख्य भवन में मानक के हिसाब से फायर उपकरण रखे जाएं। बैठक में रोगी कल्याण समिति को मिले अनुदान की राशि तथा उससे प्रस्तावित होने वाले कार्यों का विवरण डॉ.तारकेश्वर ने प्रस्तुत किया। डीएम रानी लक्ष्मीबाई महिला सम्मान कोष से संबंधित मेडिकोलिगल सामग्री पर व्यय,  200 मेडिकोलिगल किट को क्रय करने  तथा चिकित्सालय परिसर में खराब आरओ प्लांट को  अधिशासी अभियन्ता जल निगम की उपस्थिति में सत्यापित करा कर दुरुस्त करने को कहे। 

साथ ही अस्पताल के लिए रेट लिस्ट के हिसाब से सर्जिकल एवं ऑपरेशन ड्रेस क्रय करने की अनुमति दी। बी टाईप आक्सीजन सीलेंडर क्रय के संबंध में डीएम ने प्राथमिकता के तौर पर उपलब्ध कराने तथा चिकित्सालय में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा। बैठक में सीडीओ चंद्रविजय सिंह, सीएमओ जीसी मौर्य, डीपीआरओ के अलावा नगर पालिका चेयरमैन के प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल, सदर विधायक प्रतिनिधि, सीएमएस आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad