गाजीपुर: सहकारिता चुनाव को लेकर भाजपा भी गंभीर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सहकारिता चुनाव को लेकर भाजपा भी गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सहकारी संस्थाओं के चुनाव में भी भाजपा अपना झंडा फहराने की तैयारी में जुट गई है। पार्टी के जिला कार्यालय में रविवार को हुई बैठक में इस चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। पार्टी के सहकारी समितियों के चुनाव प्रभारी सर्वजेश सिंह एडवोकेट ने बताया कि पहले चरण में गाजीपुर में कुल सक्रिय लगभग 150 सहकारी समितियों के लिए चुनाव प्रस्तावित है। 

यह समितियां किसानों की सुरक्षा व विकास का बेहतर माध्यम हैं। किसानों की आय दोगुना करने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच के लिहाज से इन समितियों की भूमिका महत्वपूर्ण योगदान होगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह मतदाता पुनर्रीक्षण कार्यक्रम की चर्चा करते हुए बताया कि अब गाजीपुर में 2591 से बढ़कर 2986 बूथ हो गए हैं। इस दशा में नई बूथ कमेटियों का गठन भी जरूरी हो गया है। 
बूथों के बढ़ने के हिसाब से पार्टी के सेक्टर की संरचना भी बदलेगी। इसमें मंडल अध्यक्षों की जिम्मेदारी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर गठन कर सेक्टर संरचना को ठीक किया जाएगा। उन्होंने 18 वर्ष की आयु प्राप्त कर चुके युवकों को मतदाता सूची में दर्ज कराने के लिए कार्यकर्ताओं को लगने का निर्देश दिया। बताए कि मंडलो की मासिक कार्यसमिति बैठक एक साथ 11 जनवरी को मंडल कार्यालयों पर आहूत है। 

बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील सिंह, सच्चिदानंद सिंह, जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय, रामनरेश कुशवाहा, श्यामराज तिवारी, विनोद अग्रवाल, रमाकांत सिंह, अच्छे लाल गुप्त, रत्ना सरोज, मीरा श्रीवास्तव, सोमारू चौहान, सरोज मिश्रा, देवव्रत चौबे, रघुवंश सिंह, अखिलेश राय, सुदर्शन कनौजिया, अमरेश गुप्त, मुराहू राजभर, सुरेश बिंद, अभय मौर्य, मनोज बिंद, पवनंजय पांडेय, मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा सहित सभी मंडल अध्यक्ष व सहकारी समिति चुनाव के मंडल प्रभारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad