Today Breaking News

गाजीपुर: पूर्व एमएलसी बच्चा यादव की पत्नी को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सपा के पूर्व एमएलसी बच्चा यादव की पत्नी पार्वती देवी(60) को ट्रक ने रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटी रानी यादव साफ बच गई। यह दुखद घटना सोमवार की सुबह करीब 11 बजे शहर कोतवाली के भुतहियाटांड चौराहे के पास हुआ। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़ कर भाग गया। खबर मिलते ही पूर्व एमएलसी बच्चा यादव समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। मूलतः सैदपुर क्षेत्र के सिकंदरा गांव के रहने वाले पूर्व एमएलसी बच्चा यादव शहर के नवकापुरा में मय परिवार रहते हैं। 
वह अपने प्रबंधन में सुरतापुर में हाईस्कूल डीएन अकादमी का संचालन करते हैं। स्कूल में सरस्वती पूजनोत्सव था। उसमें भाग लेने के लिए पार्वती देवी आवास से अपनी बेटी संग स्कूटी से जा रही थीं। भुतहियाटांड के पास रुक कर पूजनोत्सव में चढ़ावे के लिए फल खरीदने लगीं। उसी बीच वाराणसी की ओर से तेज गति से आया ट्रक उन्हें अपनी जद में ले लिया। सौभाग्य रहा कि बेटी रीना साफ बच गई। 

यह खबर मिलते ही सपा सहित गाजीपुर के राजनीतिक कार्यकर्ताओं में शोक की लहर व्याप्त हो गई। मौके पर सपा के जिलाध्यक्ष डॉ.नन्हकू यादव, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, रामधारी यादव, अमला यादव, मुन्नन यादव, जैकिशुन साहू, गुलाम कादिर राईनी, कन्यैहा विश्वकर्मा, विवेक सिंह शम्मी, शिवशंकर सिंह यादव, सुदर्शन यादव, अरुण श्रीवास्तव, फिरोज जमाल अंसारी, सदानंद यादव, रामशब्द सिंह आदि बड़े नेता भी पहुंच गए। मालूम हो कि बच्चा यादव अपनी साफ-सुथरी छवि के कारण दूसरे राजनीतिक दलों में भी सम्मान के साथ देखे जाते हैं।
'