किसानो की आवाज उठाने वाले कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी है राजनीतिक अपमान- डा. नन्हकू यादव - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

किसानो की आवाज उठाने वाले कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी है राजनीतिक अपमान- डा. नन्हकू यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर समता भवन में सपा कार्यकर्ताओं की मंगलवार को बैठक हुई। बैठक में सपा जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव ने कहा कि मोदी-योगी सरकार तानाशाह प्रवृत्ति की सरकार बताया। उन्‍होने आलू किसानो का आवाज उठाने वाले कार्यकर्ताओं को अपराधियों की नकाब पहनाकर पेश किये जाने को राजनीतिक कार्यकर्ताओं का अपमान बताया। 

उन्‍होने कहा कि विधानसभा एवं अन्‍य स्‍थलो पर आलू फेकने का कार्यकर्ताओं की यह कार्य किसानों के समस्‍याओं की अनदेखी करने वालों की गुंगी व बहरी प्रदेश की योगी सरकार का ध्‍यान आलू किसानो की समस्‍याओं की तरफ ध्‍यान आकर्षित करने का तरीका था। 

उन्‍होने कहा कि आलू फेकने वाला कार्यकर्ता की गिरफ्तारी व उनके उत्‍पीड़न पर जितना समय खर्च कर रही है बेहतर होता यदि यह समय वह आलू किसानो की पीड़ा, दर्द, एवं उनकी समस्‍याओं के समाधान में लगाती। इस मौके पर बच्‍चा यादव, राजेश कुशवाहा, सदानंद यादव, दिनेश यादव, राकेश यादव, तहसीन अहमद, राहुल सिंह, रामनगीना यादव, चौथी यादव, अरूण श्रीवास्‍तव, चंद्रिका यादव आदि लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad