गाजीपुर: डीएम ने किया मिनी बंदरगाह व कूड़ा स्टोर का स्थलीय निरीक्षण - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: डीएम ने किया मिनी बंदरगाह व कूड़ा स्टोर का स्थलीय निरीक्षण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिलाधिकारी के.बालाजी ने मंगलवार को नगर क्षेत्र में कूड़े के विखराव को रोकने व जनपद में साफ-सफाई बनाये रखने के उद्देश्य से कूडे को एक जगह व्यवस्थित करने हेतु विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने नगर से सटे चमड़ा गोदाम, आरटीआई ग्राउण्ड, मीरनपुर सक्का का स्थलीय निरीक्षण किया। 

इसके पश्चात आलम पट्टी से जमानियां मार्ग से जोडने वाली सड़क की जल निकासी की व्यवस्था हेतु उपजिलाधिकारी सदर एवं तहसीलदार को जल्द से जल्द जल निकासी की समस्या के निस्तारण हेतु निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने शासन द्वारा स्वीकृत मिनी बन्दरगार जल्लापुर की भूमि अधिग्रहण के सम्बन्ध में स्थलीय निरीक्षण किया पैमाइश एवं बैनामें की स्थिति की जानकारी ली। 

वहा उपस्थित ग्राम प्रधान द्वारा बताया  गया कि लेखपालो द्वारा लापवाही बरती जा रही है एक से दो घण्टे ही कार्य करते है। जिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी ने  तहसीलदार को जल्द से जल्द पैमाईश एंव टीम बनाकर के विवादो का निस्तारण कराने का निर्देश दिया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर विनय कुमार गुप्त, तहसीलदार सदर उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad