गाजीपुर में केंद्र सरकार खोलेगी मेडिकल कॉलेज! - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर में केंद्र सरकार खोलेगी मेडिकल कॉलेज!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर  केंद्र सरकार गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज खोलने को इच्छुक है। इसके उसे 20 एकड़ भूखंड चाहिए। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्वनी चौबे ने बुधवार की सुबह खुद से दिल्ली आवास पर मिलने पहुंची जमानियां विधायक सुनीता सिंह को यह भरोसा दिया। गाजीपुर न्यूज़ से बातचीत में विधायक ने बताया कि जमानियां क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज खोलने की बात पर उनकी श्री चौबे से चर्चा हुई। 

मंत्री ने उनके आग्रह को स्वीकार किया लेकिन कहा कि इसके लिए पर्याप्त भूखंड जरूरी है। अगर भूखंड मिलता है तो वह 200 करोड़ रुपये की लागत से गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज के लिए संस्तुति कर देंगे। विधायक ने बताया कि वह गाजीपुर लौट कर जमानियां क्षेत्र में भूखंड की उपलब्धता की पूरी कोशिश करेंगी। 

जमानियां के लउहार में ऐसा भूखंड उनकी निगाह में है। बहरहाल विधायक की यह कोशिश सफल हो गई तो गाजीपुर के लिए बड़ी उपलब्धि होगी। मालूम हो कि श्रीमती सिंह का विधानसभा क्षेत्र केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र बक्सर से सटा है। दोनों क्षेत्रों को कर्मनाशा नदी बांटती है। विधायक का परिवार पहले से ही श्री चौबे के संपर्क में है। मुलाकात के वक्त विधायक के पति परीक्षित सिंह भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad