गाजीपुर: आश्वासन को पूरा करें डीपीआरओ नही तो होगा आंदोलन- सफाईकर्मी संघ - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आश्वासन को पूरा करें डीपीआरओ नही तो होगा आंदोलन- सफाईकर्मी संघ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सफाईकर्मी वेलफेयर सोसाइटी संघ उ.प्र. जिला शाखा गाजीपुर के कर्मचारी प्रतिनिधि राजअधिकारी लालजी दूबे से 11 अक्‍टूबर 2017 के 15 सूत्रीय मांगो की कार्यवृत्ति पर वार्ता की। जिसमें जिलाध्‍यक्ष अश्विनी कुमार राय ने कार्यवृत्ति का अभी तक एक भी मांग पर कार्यवाही न होने की घोर निंदा किया और कहा गया कि आप द्वारा बार-बार झूठे आश्‍वासन देकर कर्मचारियो के साथ नाइंसाफी किया जा रहा है, जो असहनीय है। 

जिला पंचायत राज अधिकारी ने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि समस्‍त सहायक विकास अधिकारी को यह आदेशित कर दिया गया है कि कोई भी कर्मचारी ब्‍लाक मुख्‍यालयों पर नही रहेंगा, सभी अपने-अपने कार्य क्षेत्र में कार्य करेंगे और कर्मचारियों का पेरोल सहायक विकास अधिकारी स्‍वयं लेंगे तथा जिला कार्यालय पर जमा करेंगे व जल्‍द से जलद स्‍थाई करण प्रमाण पत्र वितरण करेंगे। 

जिला मंत्री संजय दूबे ने कहा कि अगर जिला पंचायत राज अधिकारी द्वारा बार-बार दिये गये आश्‍वासन का पालन जल्‍द से जल्‍द नही हुआ तो संघ आंदोलित होने के लिए बाध्‍य होगा। श्री दूबे ने कहा कि जिस कथा कथित संगठन के पदाधिकारियों द्वारा यह घोषणा की जाती है कि हम प्रदेा उपाध्‍यक्ष एवं मंडल अध्‍यक्ष है परंतु उनका तो उस संगठन के पोस्‍टर पर नामोनिशान तक नही है यहां तक कि जनपद के पदाधिकारी बिना चुनाव के ही पदाधिकारी बने हुए है और अपने आप को उस संगठन का अंग मानते है। बैठक में गजेंद्र कुमार बिंद, संतोष कुमार, शैलेंद्र कुमार, विक्रम रावत, फिरोज अहमद, रामसनोज, दुलारी देवी, जयराम राम, श्‍याम नरायन, रमाशंकर गिरी आदि कर्मचारी उपस्थित रहें। कार्यक्रम की अध्‍यक्षता नवीन कुमार तथा संचालन विक्रम रावत ने की।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad