गाजीपुर: पुलिस लाइन में उतरेगा गडकरी का हेलीकॉप्टर - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुलिस लाइन में उतरेगा गडकरी का हेलीकॉप्टर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के 25 जनवरी के कार्यक्रम में मौजूद मंत्रीगणों का प्रोटोकॉल भी प्रशासन को मिल गया है। व्यवस्था के हिसाब से गडकरी के हेलीकॉप्टर की लैंडिंग का स्थान लंका मैदान से बदल कर पुलिस लाइन कर दिया गया है। प्रोटोकॉल के हिसाब से मंत्रीगणों का मिनट-टू-मिनट-

नितिन गडकरीः 25 जनवरी की शाम दो बजे देवरिया जनपद से हेलीकॉफ्टर से प्रस्थान। 2.20 बजे गाजीपुर पुलिस लाइन में लैंडिंग। फिर सड़क मार्ग से 2.30 बजे कार्यक्रम स्थल लंका मैदान के मंच पर आगमन। साढ़े तीन बजे हेलीकॉप्टर से वाराणसी के लिए उड़ान भरेंगे।

मनोज सिन्हाः दिल्ली से 24 जनवरी की सुबह सवा आठ अथवा साढ़े नौ बजे विमान से वाराणसी। शाम दो बजे गाजीपुर में आयोजित उत्तर प्रदेश दिवस के साथ अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सेदारी। रात्रि प्रवास अफीम कारखाना गेस्ट हाउस। 25 जनवरी को नितिन गडकरी के कार्यक्रम में मौजूदगी। रात्रि प्रवास अफीम कारखाना गेस्ट हाउस। 26 जनवरी की सुबह साढ़े नौ बजे पुलिस लाइन में ध्वजारोहण। उसके बाद रानी लक्ष्मी बाई इंटर कॉलेज फुल्लनपुर और दोपहर 12 बजे इंटर कॉलेज करंडा में वार्षिकोत्सव में हिस्सेदारी। शाम 3.35 बजे औड़िहार पहुंचेंगे। जहां से ट्रेन से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे।

केशव प्रसाद मौर्यः नितिन गडकरी के साथ ही देवरिया से हेलीकॉप्टर से गाजीपुर आएंगे और उन्हीं के साथ वाराणसी के लिए उड़ेंगे।

ओमप्रकाश राजभरः 25 जनवरी की सुबह साढ़े 11 बजे वाराणसी से गाजीपुर के लिए प्रस्थान। गाजीपुर पीडब्ल्यूडी डाक बंगला में आगमन दोपहर डेढ़ बजे। ढाई बजे गडकरी के कार्यक्रम स्थल लंका मैदान। शाम चार बजे वाराणसी के प्रस्थान।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad