गाजीपुर: वाहन चोरों का अंतरप्रांतीय गैंग का पर्दाफाश, चोरी की चार ट्रैक्टर सहित एक गिरफ्तार - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: वाहन चोरों का अंतरप्रांतीय गैंग का पर्दाफाश, चोरी की चार ट्रैक्टर सहित एक गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के निर्देशों पर वाहनों चोरों पर अंकुश लगाने के लिए चलाये जा रहे अभियान में कोतवाली पुलिस को सफलता प्राप्‍त हुई है। कोतवाली परिसर में बुद्धवार को आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी सिटी प्रदीप शुक्‍ला ने मीडिया को बताया कि कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह रजदेपुर चौकी इंचार्ज विजय सिंह, लोटन र्इमली चौकी प्रभारी रामशकल यादव, उप निरीक्षक दिव्‍यप्रकाश सिंह हमराही सिपाही सदानंद यादव, चंदमणि त्रिपाठी, बलवीर सिंह, रामप्रसाद गुप्‍ता, अमरजीत यादव के साथ जमानियां मोड़ के पास वाहन चेकिंग कर रहे थें। 

तभी मुखबिर की सूचना मिली कि अंतरप्रान्‍तीय चोर चोरी का ट्रैक्‍टर लेकर गाजीपुर घाट की तरफ आ रहा है। सूचना पर टीम ने पीथापुर तिराहे पर चारो तरफ से फैल गये और पुलिस ने वाहन चेकिंग शुरु कर दी। उसी दौरान एक ट्रैक्‍टर सामने से आते हुए दिखायी दिया। मुखबिर के इशारे पर पुलिस ने ट्रैक्‍टर चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ट्रैक्‍टर छोड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर चालक को पकड़ लिया। पकड़ा गया चोर बिहार के बक्‍सर जिला के इटारी थाना क्षेत्र के भितियारा गांव का सतीश कुमार विश्‍वकर्मा है। 

पुलिस ने जब कडा़ई से पूछाताछ किया तो उनके बताया कि चोरी का ट्रैक्‍टर लेकर नवाबगंज निवासी अनिल उर्फ टिल्‍लू अग्रहरी के यहां कबाड़ के दुकान पर खड़ा कर देते हैं। ट्रैक्‍टर का फर्जी रजिस्‍ट्रेशन कराकर किसानों को बेंच देते हैं। जो ट्रैक्‍टर नही बिकता है उसको कबाड़े की दुकान पर कटवा देते हैं। पुलिस टीम जब टिल्‍लू के साथ अनिल के दुकान पर पहुंचा तो अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने चोर के निशानदेही पर चोरी की चार ट्रैक्‍टर बरामद कर लिया। जिसकी कीमत 20 लाख रुपया आंकी जा रही है। पुलिस टीम को एसपी द्वारा नकद पुरस्‍कार देने की घोषणा की गयी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad