गाजीपुर: सैनिकों के बदौलत हम घरों में चैन की नींद सोते हैं- विजय यादव - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सैनिकों के बदौलत हम घरों में चैन की नींद सोते हैं- विजय यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिला पंचायत अध्‍यक्ष प्रतिनिधि विजय यादव ने नेशनल इंटर कालेज कासिमाबाद में शहीद शशांक सिंह क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैच का उद्घाटन किया। फाइनल मैच में गाजीपुर ने बलिया को पराजित कर दिया। 

पुरस्‍कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए सपा नेता विजय यादव ने कहा कि जब सैनिक सीमाओं में पहरा देता है तो हम अपने घरों में चैन की नींद सोते हैं। सैनिक सीमाओं पर अपने लिए नही पूरे देश के लिए लड़ता है। सैनिकों के बदौलत आज हम आजादी से अपना-अपना काम करते रहते हैं। शहीद शशांक वीर सैनिक थें जिन्‍होने सीमा पर शहादत देकर जिले का नाम पूरे देश में रोशन किया। 

उन्‍होने कहा कि खेल से भाईचारे का संदेश बढ़ता है। दोनों टीमें आपस में विजय के लिए लड़ती हैं खेल में एक टीम हारता है तो एक टीम जीतता है। खेल के बाद फिर खिलाड़ी एक-दूसरे से घुल-मिल जाते हैं। चाहे वह किसी भी जाति-मजहब का हो। विजय यादव ने गाजीपुर और बलिया के टीम के खिलाडि़यों के परिचय प्राप्‍त किया। इस अवसर पर विजय यादव ने शहीद शशांक सिंह के पिता को माल्‍यार्पण कर सम्‍मानित किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad