गाजीपुर: बेशक मेरे किये गये शिलान्यास के पत्थर को तोड़ दें लेकिन विकास कार्यो को शुरु करायें भाजपा- विजय मिश्रा - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: बेशक मेरे किये गये शिलान्यास के पत्थर को तोड़ दें लेकिन विकास कार्यो को शुरु करायें भाजपा- विजय मिश्रा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बसपा नेता व पूर्व मंत्री विजय मिश्रा ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों के अपील किया है कि भाजपा के लोग हमारे द्वारा किये गये शिलान्‍यास के पत्‍थर को तोड़ना चाहते हैं तो खुशी से तोड़ दें लेकिन जनपदवासियों के हित में विकास कार्यो को शुरु कराये। 

पूर्व मंत्री विजय मिश्रा ने पत्रकार वार्ता में कहा कि हमारे द्वारा किये गये शिलान्‍यास परियोजना ट्रामा सेंटर, प्रेक्षागृह, अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टेडियम से जिले के जनता की भावना जुड़ी है। दुर्घटना में कोई व्‍यक्ति गंभीर रुप से घायल हो जाता है तो उसे जिले में इलाज के अभाव में तत्‍काल वाराणसी रेफर दिया जाता है, अधिकांश लोगों की मौत रास्‍ते में ही हो जाती है। अगर ट्रामा सेंटर बन जायेगा तो बहुतों की जान बच सकती है। 

उन्‍होने बताया कि जिले में मेडिकल कालेज व विश्‍वविद्यालय की अत्‍यंत आवश्‍यकता है। मेडिकल कालेज बन जाने पर बीएचयू पर अधिक मरीजों का बोझ कम हो जायेगा। उन्‍होने मुख्‍यमंत्री से मांग किया है कि यह जिला पूर्वांचल का सबसे पिछड़ा जिला है। जनहित में यहां के विकास कार्यो को गति देने के लिए निर्देश दें। इस अवसर पर बसपा के जिलाध्‍यक्ष रामप्रकाश गुड्डू, जेपी चौरसिया आदि लोग उपस्थित थें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad