गाजीपुर: स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के शिलान्यास कार्यक्रम पर सपा ने बोला हल्ला, कहा कि फिर से शिलान्यास करना निंदनीय - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के शिलान्यास कार्यक्रम पर सपा ने बोला हल्ला, कहा कि फिर से शिलान्यास करना निंदनीय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर भाजपा द्वारा शुक्रवार को पुलिस लाईन स्थित स्‍पोर्ट्स काम्‍प्‍लेक्‍स के शिलान्‍यास कार्यक्रम पर सवाल उठाते हुए समाजवादी पार्टी ने हल्‍ला बोल दिया है। समाजवादी पार्टी का कहना है कि अखिलेश सरकार में इस अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टेडियम का उद्घाटन तत्‍कालीन सपा सरकार के खेल मंत्री रामसकल गुज्‍जर द्वारा किया जा चुका है। तो दोबारा शिलान्‍यास का कार्यक्रम क्‍यों। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक जिलाध्‍यक्ष नन्‍हकू यादव के अध्‍यक्षता में समता भवन पर हुई। 

जिसमे अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍टेडियम का भाजपा के मंत्रियों द्वारा दोबारा शिलान्‍यास किये जाने पर आक्रोश जताया गया। जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि 12 दिसंबर 2016 को हमारे तत्‍कालीन खेल मंत्री ने इस स्‍टेडियम का उद्घाटन कर दिया था। स्‍टेडियम के निर्माण के लिए शासन द्वारा पांच करोड़ रुपया भी अवमुक्‍त किया जा चुका था। फिर उसी स्‍टेडियम का भाजपा के खेल मंत्री चेतन चौहान द्वारा दोबारा शिलान्‍यास किया जाना अति निंदनीय है। समाजवादी पार्टी इस कुकृत्‍य की घोर निंदा करती है। 

जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि इसी क्रम में गोराबाजार में बने 300 बेड का जिला चिकित्‍सालय के भवन उद्घाटन सपा सरकार के धर्मार्थ कार्य मंत्री विजय मिश्रा द्वारा किया जा चुका था। लेकिन उस उद्घाटन के बाद शिलापट्ट को बदलकर रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा व विधायक डा. संगीता बलवंत का शिलापट्ट लगा दिया गया है, जो निंदनीय व शर्मनाक है। इसी श्री यादव ने बताया कि इसी तरह जिला चिकित्‍सालय में बने 200 बेड का नवनिर्मित महिला चिकित्‍सालय का उद्घाटन रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा करके अपने पीठ थपथपा रहे हैं। यह सारे काम अखिलेश सरकार के दौरान स्‍वीकृत हो चुके थें। 

भाजपा केवल सपा सरकार के कामों का उद्घाटन कर पीठ थपथपा रही है। आज तक भाजपा की प्रदेश सरकार द्वारा कोई भी बजट विकास कार्य के लिए नही आया है। केंद्र एवं प्रदेश सरकार केवल लकबाजी कर रही है। योगी सरकार के विकास का दावा झूठा है

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad