गाजीपुर: किसान विरोधी है योगी सरकार- डा. विरेंद्र यादव - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: किसान विरोधी है योगी सरकार- डा. विरेंद्र यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सपा सुप्रीमो के आह्वान पर समाजवादियों ने सरजू पांडेय पार्क में किसानों की समस्‍याओं, कानून व्‍यवस्‍था व विद्युत दरों में लगातार वृद्धि के सवालों को लेकर योगी सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। धरने को संबोधित करते हुए जंगीपुर विधायक डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार की किसान विरोधी नीतियों के चलते आलू की खेती करने वाला किसान अपना आलू सड़कों पर फेंकने के लिए मजबूर है। धान क्रय केंद्रों पर भ्रष्‍टाचार के चलते किसान अपना धान कम दाम में बिचौलियो को बेच रहा है। गन्‍ना किसान का भुगतान न होने की वजह से किसान बेहाल और परेशान है। 

विधायक ने कहा कि योगी सरकार अपने दस महीने के कार्यकाल में केवल सपा सरकार द्वारा किये गये कार्यो का पुन: शिलान्‍यास व उद्घाटन करके अपना पीठ ठोंक रही है। जनहित के सवालों पर उसका एक भी कार्य धरताल पर नही दिखाई दे रहा है। युवा नेता शम्‍मी सिंह ने कहा कि भाजपाईयों का केवल एक ही कार्य है राम-राम जपना, पराया माल अपना। वह राम का नाम लें तो राम भक्‍त, हम राम का नाम लें तो देशद्रोही। झूठ और ठगों की सरकार केंद्र और यूपी में है। जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍नहू यादव ने कहा कि आज देश-प्रदेश का किसान भुखमरी के कगार पर है। 

फसलों का उचित मूल्‍य न मिलने के कारण किसान आत्‍महत्‍या करने पर मजबूर है। कार्यक्रम को पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार हिटलरशाही नक्‍शे कर कार्य कर रही है। यह सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है। कानून व्‍यवस्‍था प्रदेश में ठप हो गया है, चारो तरफ आरजकता फैला हुआ है। 

धरना प्रदर्शन को जिला पंचायत प्रतिनिधि विजय यादव, पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा, पूर्व विधायक राजकुमार गौतम, विजय कुमार, सुदर्शन यादव, रामधारी यादव, एसपी पांडेय, जयकिशन साहू, अरुण श्रीवास्‍तव, परशुराम यादव, अशोक बिंद, परशुराम बिंद, गुलाम कादीर राईनी, कन्‍हैया लाल विश्‍वकर्मा आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम के अंत में पांच सूत्रीय ज्ञापन व दस बोरी आलू एसडीएम सदर को सौंपा गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad